Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

विराट कोहली को U19 फाइनल में खेलते देखा, 10 साल बाद उसी वर्ल्ड कप को जीतना सपने सच होने जैसा- पृथ्वी शॉ

Prithvi Shaw : थ्वी शॉ ने इसको लेकर कहा कि उन्होंने अंडर 19 क्रिकेट वर्ल्ड कप 2008 का फाइनल टीवी पर देखा था, और विराट कोहली की कप्तानी में भारत ने उस वर्ल्ड कप को जीता था। पृथ्वी शॉ ने कहा कि उस समय मुझे ये नहीं पता था कि ये कौन सा टूर्नामेंट है, मैंने अपने पिता से इसके बारे में पूछा था।

विराट कोहली को U19 फाइनल में खेलते देखा, 10 साल बाद उसी वर्ल्ड कप को जीतना सपने सच होने जैसा- पृथ्वी शॉपृथ्वी शॉ

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने आईपीएल (Indian Premier League) फ्रेंचाइज दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals Team) के साथ लाइव बातचीत की, इस दौरान उन्होंने अंडर 19 क्रिकेट वर्ल्ड कप (U19 Cricket World Cup) को भी याद किया।

अंडर 19 क्रिकेट विश्वकप 2018 में पृथ्वी शॉ भारत की अंडर 19 टीम के कप्तान थे, और भारत को विश्वकप फाइनल दिलाया था। इस पर बात करते हुए पृथ्वी शॉ ने कहा कि वर्ल्ड कप फाइनल जीतना मेरे सपने सच होने जैसा था।

पृथ्वी शॉ ने इसको लेकर कहा कि उन्होंने अंडर 19 क्रिकेट वर्ल्ड कप 2008 का फाइनल टीवी पर देखा था, और विराट कोहली की कप्तानी में भारत ने उस वर्ल्ड कप को जीता था। पृथ्वी शॉ ने कहा कि उस समय मुझे ये नहीं पता था कि ये कौन सा टूर्नामेंट है, मैंने अपने पिता से इसके बारे में पूछा था।

Also Read - साउथ अफ्रीका के इन क्रिकेटर्स ने शुरू की प्रैक्टिस, सरकार दे चुकी है इजाजत

वर्ल्ड कप की जीत पूरी टीम की मेहनत - पृथ्वी शॉ

पृथ्वी शॉ ने कहा कि वर्ल्ड कप 2018 किसी एक की मेहनत से नहीं बल्कि पूरी टीम ने मिलकर जीता था। शॉ ने पूर्व भारतीय क्रिकेटर राहुल द्रविड़ समेत पूरे स्टाफ को जीत का श्रेय दिया। राहुल द्रविड़ भारतीय अंडर 19 क्रिकेट टीम के कोच है।


Next Story
Top