Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IPL 2022: डेविड वॉर्नर ने मनाया 'पुष्पा' के अंदाज में जीत का जश्न, वायरल हुए-Video

आईपीएल (IPL) में कल यानी 20 अप्रैल को टूर्नामेंट का 32 वां मुकाबला खेला गया। यह मैच दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स (PBKS vs DC) के बीच हुआ था। इस मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने शानदार प्रदर्शन करते हुए पंजाब किंग्स को 9 विकेट से हराया।

IPL 2022: डेविड वॉर्नर ने मनाया पुष्पा के अंदाज में जीत का जश्न, वायरल हुए-Video
X

खेल। आईपीएल (IPL) में कल यानी 20 अप्रैल को टूर्नामेंट का 32 वां मुकाबला खेला गया। यह मैच दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स (PBKS vs DC) के बीच हुआ था। इस मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने शानदार प्रदर्शन करते हुए पंजाब किंग्स को 9 विकेट से हराया। अब इस जीत के बाद सोशल मीडिया पर डेविड वॉर्नर (David Warner) का एक वीडियो और कुछ तस्वीरें बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। अपनी टीम दिल्ली कैपिटल्स को वार्नर ने जिस शानदार अंदाज में जीत दिलाई उसे देखने के बाद फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। दरअसल, हुआ ये की दिल्ली को मैच में जीत दर्ज करवाने के बाद वॉर्नर ने फिल 'पुष्पा' के अंदाज में जश्न मनाया।

आईपीएल में बुधवार को हुए मैच में डेविड वॉर्नर ने पंजाब के खिलाफ 30 गेंदों में ताबड़तोड़ 60 रनों की पारी खेली। जिसमे 10 चौके और 1 छक्का शामिल है। डेविड वॉर्नर की यह टूर्नामेंट में दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से लगातार तीसरा अर्धशतक था। जैसे ही उन्होंने चौका जड़ा और मैदान से पवेलियन की ओर चले तभी उन्होंने फिल 'पुष्पा' के अंदाज में जीत का जश्न मनाया। इसके बाद वह ऋषभ पंत के साथ भी इस अंदाज में नजर आए।

दिल्ली कैपिटल्स ने मारी बाजी

इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। टीम का यह फैसला बिल्कुल सही साबित हुआ। दिल्ली ने शुरुआत से ही पंजाब किंग्स के ऊपर दबाव बनाकर रखा। बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब की शुरुआत बेहद खराब रही। इस दौरान दिल्ली के गेंदबाजों ने पंजाब के किसी भी बल्लेबाज को क्रीज पर ज्यादा देर टिकने नहीं दिया। इस तरह पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 10 विकेट के नुकसान पर 115 रन जड़े। जवाब में पंजाब से मिले लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली की शुरुआत बेहद अच्छी रही और टीम ने इस मुकाबले को 9 विकेट से अपने नाम कर लिया।

और पढ़ें
Kuldeep Sharma

Kuldeep Sharma

Sub Editor


Next Story