Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मिचेल स्टार्क ने चोट साबित करने के लिए दी फुटेज, आईपीएल को लेकर बीमा कंपनी से क्लेम चाहते हैं स्टार्क

Mitchell Starc : मिशेल स्टार्क और बीमाकर्ता के बीच बातचीत के माध्यम से निबटारा कराने की कोशिश विफल हो गई थी, स्टार्क के मैनेजर की ओर से एक वीडियो सबूत के तौर पर पेश किया गया था। वीडियो में मिशेल स्टार्क साउथ अफ्रीका बनाम ऑस्ट्रेलिया दूसरे टेस्ट मैच में गेंदबाजी कर रहे थे।

मिचेल स्टार्क ने चोट साबित करने के लिए दी फुटेज, आईपीएल को लेकर बीमा कंपनी से क्लेम चाहते हैं स्टार्क
X
मिचेल स्टार्क

ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज मिशेल स्टार्क (Mitchell Starc) ने अपनी एक क्रिकेट वीडियो सबूत के तौर पर पेश की है, जिससे साबित हो सके कि वह क्रिकेट खेलते समय 2018 में चोटिल हुए थे। ये वीडियो 2018 में ऑस्ट्रेलिया बनाम साउथ अफ्रीका (Australia Vs South Africa 2018) दूसरे टेस्ट क्रिकेट मैच का है।

आपको बता दें कि उस वर्ष मिशेल स्टार्क आईपीएल (Mitchel Starc IPL) में कोलकाता नाईट राइडर्स (Kolkata Night Riders) की ओर से खेल नहीं पाए थे, और इस वीडियो के जरिए वह बीमा के तहत 15,30.000 डॉलर प्राप्त करना चाहते हैं। इससे पहले मिशेल स्टार्क ने पिछले वर्ष इसको लेकर कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। बीमा कंपनी इसके विरोध में थी, कि चोट उस मैच के दौरान लगी।

मिशेल स्टार्क को करना होगा साबित

मिशेल स्टार्क और बीमाकर्ता के बीच बातचीत के माध्यम से निबटारा कराने की कोशिश विफल हो गई थी, स्टार्क के मैनेजर की ओर से एक वीडियो सबूत के तौर पर पेश किया गया था। वीडियो में मिशेल स्टार्क साउथ अफ्रीका बनाम ऑस्ट्रेलिया दूसरे टेस्ट मैच में गेंदबाजी कर रहे थे।

Also Read - खेल सकता हूं 2023 क्रिकेट वर्ल्ड कप - S Sreesanth

कोलकाता नाईट राइडर्स ने मिशेल स्टार्क को 18 लाख डॉलर में खरीदकर अपनी टीम में शामिल किया था। अब मामला कोर्ट में हैं, और गेंदबाज मिशेल स्टार्क को इस बात को साबित करना होगा कि उन्हें इस मैच के दौरान चोट लगी थी। दोनों पक्षों ने अपनी अपनी मेडिकल रिपोर्ट पेश की है।

Next Story
Top