Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Misal Pav: खाने के शौकीन हैं Sachin Tendulkar, शेयर किया अपनी फेवरेट डिश का Video

सचिन तेंदुलकर कभी कभी तो खुद अपने किचन में जाकर अपनी पसंदीदा डिश बनाते हैं। महाराष्ट्र की खास डिशों में से एक मिसल पाव (Misal Pav) खाने के बड़े दीवाने हैं सचिन।

Misal Pav: खाने के शौकीन हैं Sachin Tendulkar, शेयर किया अपनी फेवरेट डिश का Video
X

Sachin Tendulkar (फोटो: ट्विटर)

खेल। क्रिकेट के भगवान (God of Cricket) कहे जाने वाले भारतीय पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) खाने के बड़े ही शौकीन माने जाते हैं। उन्होंने बहुत से इंटरव्यू के दौरान अपने पसंदीदा खाने के बारे में भी बताया है। सचिन तेंदुलकर कभी कभी तो खुद अपनी किचन में जाकर अपनी पसंदीदा डिश बनाते हैं। महाराष्ट्र की खास डिशों में से एक मिसल पाव (Misal Pav) खाने के बड़े दीवाने हैं सचिन। मिसल पाव खाते हुए सचिन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

महाराष्ट्र का मिसल पाव एक नंबर है-सचिन तेंदुलकर

सचिन तेंदुलकर ने अपने ट्विटर हैंडल पर वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सचिन मिसल पाव खाते नजर आ रहे हैं। वीडियो के कैप्शन ने सचिन ने लिखा, रविवार हो या सोमवार मैं किसी भी दिन मिसल पाव खा लूंगा। इसके बाद उन्होंने लिखा की आपका पसंदीदा खाना क्या है। तेंदुलकर ने वीडियो में कहा कि महाराष्ट्र का मिसल पाव एक नंबर का है।

खाना पसंद करते हैं क्रिकेट के भगवान

सभी क्रिकेट फैंस को पता है कि सचिन खाने के शौकीन हैं। साथ ही सचिन वडा पाव के अलावा कीमा पराठा, प्रॉन मसाला और लस्सी के बड़े ही दीवाने हैं। वह जापानी खाना भी पसंद करते। सचिन के अच्छे कुक भी हैं। सचिन सीफूड बड़े चाव से खाना पसंद करते हैं। सचिन अपनी मां के हाथों का बना खाना के अलावा क्रैब भी खाते हैं।

और पढ़ें
Next Story