Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पंजाब के कप्तान KL Rahul ने कहा- पहले जैसी नहीं होगा प्रदर्शन, जानिए उन्होंने ऐसा क्यों कहा

Lokesh Rahul : किंग्स 11 पंजाब के कप्तान लोकेश राहुल ने कहा कि हमने बहुत समय से क्रिकेट नहीं खेला गया है। उन्होंने माना कि मेरा प्रदर्शन सीजन में वैसा नहीं ही होगा जैसा कुछ महीनों पहले था। राहुल ने आगे कहा कि हम सभी खिलाड़ी आईपीएल 2020 को लेकर नर्वस भी है, ऐसे में हमारे लिए चुनौती भी होगी।

पंजाब के कप्तान KL Rahul ने कहा- पहले जैसी नहीं होगा प्रदर्शन, जानिए उन्होंने ऐसा क्यों कहा
X
Lokesh Rahul

भारतीय क्रिकेट टीम में अपनी जगह मजबूत कर चुके लोकेश राहुल को आगामी आईपीएल सीजन (IPL 2020) में किंग्स 11 पंजाब टीम का कप्तान बनाया गया है। लोकेश राहुल आईपीएल के भी स्टार बल्लेबाजों में शामिल है, जो किंग्स 11 पंजाब के लिए ओपनिंग करते हैं। लोकेश राहुल के ऊपर इस सीजन में प्रदर्शन और कप्तानी का दोहरा प्रेशर होगा, लेकिन उन्होंने कहा कि वह कप्तानी से उनके प्रदर्शन पर क्या असर पड़ेगा इसको लेकर चिंतित नहीं है।

लोकेश राहुल ने माना कि सभी प्लेयर्स के लिए कोरोना से पहले वाला प्रदर्शन पाना मुश्किल होगा। उन्होंने कहा कि जो फॉर्म कुछ महीनों पहले थी, उसे दोहराना मुमकिन होगा क्योंकि हम एक नई शुरुआत कर रहे हैं।

लम्बे ब्रेक के बाद शुरू हो रहा है आईपीएल 2020 - लोकेश राहुल

किंग्स 11 पंजाब के कप्तान लोकेश राहुल ने कहा कि हमने बहुत समय से क्रिकेट नहीं खेला गया है। उन्होंने माना कि मेरा प्रदर्शन सीजन में वैसा नहीं ही होगा जैसा कुछ महीनों पहले था। राहुल ने आगे कहा कि हम सभी खिलाड़ी आईपीएल 2020 को लेकर नर्वस भी है, ऐसे में हमारे लिए चुनौती भी होगी।

Also Read - इशांत शर्मा बंक मारते हुए पकड़े गए थे, फिर उनकी मां ने की थी ऐसी धुनाई - इशांत शर्मा ने खुद बताई थी स्टोरी

लोकेश राहुल ने किंग्स 11 पंजाब की कप्तानी को लेकर कहा कि वह इस जिम्मेदारी को निभाने के लिए उत्सुक है। लेकिन कप्तानी का बल्लेबाजी पर बुरा असर अच्छा असर रहेगा या बुरा, इसको लेकर कुछ नहीं जानता।

Next Story