Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IPL 2020 : शिवम् दुबे को डेथ ओवरों में नहीं देखना चाहते इरफान पठान

IPL 2020 : इरफान पठान ने आरसीबी टीम को लेकर बातचीत में कहा कि इस बार टीम अच्छी नजर आ रही है, और हर मैचों में विराट कोहली और एबी डिविलियर्स पर ही निर्भर नहीं रहा जा सकता। उन्होंने कहा कि इस बार टीम के पास एरोन फिंच है, देवदत्त पाडिकल है जिन्होंने पहले मैच में शानदार आगाज किया था।

IPL 2020 : शिवम् दुबे को डेथ ओवर में नहीं देखना चाहते इरफान पठान
X
Shivam Dube

पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को लेकर अपनी राय रखते हुए आरसीबी टीम के लिए एक एडवाइस दी। इरफान पठान ने कहा कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम को डेथ ओवरों में शिवम् दुबे से गेंदबाजी नहीं करानी चाहिए, उन्होंने यह भी बताया कि आरसीबी के लिए अंतिम ओवरों में गेंदबाजी के लिए कौन सबसे अच्छा विकल्प रहेगा।

विराट कोहली की अगुवाई में आरसीबी टीम ने आईपीएल 2020 में शानदार आगाज किया, लेकिन दूसरे मैच में टीम को पंजाब के हाथों हार का सामना करना पड़ा। इरफान पठान ने आरसीबी टीम को लेकर बातचीत में कहा कि इस बार टीम अच्छी नजर आ रही है, और हर मैचों में विराट कोहली और एबी डिविलियर्स पर ही निर्भर नहीं रहा जा सकता। उन्होंने कहा कि इस बार टीम के पास एरोन फिंच है, देवदत्त पाडिकल है जिन्होंने पहले मैच में शानदार आगाज किया था।

डेथ ओवरों में शिवम् दुबे से न कराएं गेंदबाजी - इरफान पठान

स्टार स्पोर्ट्स के शो के दौरान इरफान पठान ने कहा कि क्रिस मोरिस को टीम में शामिल किया जाए, उनकी जगह डेल स्टेन को बाहर बिठाया जा सकता है। वहीं अंतिम ओवरों में शिवम् दुबे से गेंदबाजी नहीं करवानी चाहिए, आरसीबी टीम को अंतिम ओवरों में कम से कम 2 ओवर नवदीप सैनी से कराने चाहिए।

Also Read - सचिन तेंदुलकर बोले निकोलस का प्रयास सबसे बेहतर, तो फैंस ने शेयर किया संजू सैमसन की फील्डिंग का वीडियो

नवदीप सैनी को लेकर इरफान पठान ने कहा कि वह यॉर्कर और बाउंसर अच्छी तरह से कर सकते हैं, तो इसलिए आरसीबी को अंतिम ओवरों में नवदीप सैनी से गेंदबाजी करानी चाहिए। आज आरसीबी टीम का मुकाबला मुंबई इंडियंस के साथ होगा।

Next Story