Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोरोना से बचने हेतु Irfan Pathan ने दी गुजरात के मुख्यमंत्री को खास सलाह, DM भी रहे मौजूद

Fight Against Coronavirus : इरफान पठान ने मुख्यमंत्री विजय रुपाणी से कहा कि प्रदेश में कोरोना वारियर्स का हौसला बढ़ाया जाए, और उन्हें सम्मान दिया जाए ताकि उन्हें इस लड़ाई में हौसला और शक्ति मिले, जैसा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी भी करते हैं।

कोरोना से बचने हेतु Irfan Pathan ने दी गुजरात के मुख्यमंत्री को खास सलाह, DM भी रहे मौजूदIrfan Pathan

Fight Against Coronavirus : देशभर में कोरोनावायरस (Coronavirus India) को लेकर लॉकडाउन 4 (Lockdown 4) लगा हुआ है, लेकिन इस लॉकडाउन में सरकार कुछ रियायतों के साथ आर्थिक गति को भी बढ़ावा दे रही है। लेकिन भारत में कोरोनावायरस को लेकर स्थिति चिंताजनक (Coronavirus India Situation) बनी हुई है, देश में पिछले 24 घंटों में 6654 कोरोना संक्रमण (New Coronavirus Cases) के नए मामले सामने आए हैं, जबकि मरने वालों का आंकड़ा 137 है। भारत में कुछ प्रदेशों की स्थिति अभी भी खराब बनी हुई है, इसमें गुजरात (Coronavirus In Gujarat) भी शामिल है।

गुजरात में कोरोना से लड़ाई हेतु भारतीय पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान (Former Cricketer Irfan Pathan) ने मुख्यमंत्री विजय रुपाणी (Gujarat Cm Vijay Rupani) को कुछ सलाह दी है। आपको बता दें कि क्रिकेटर इरफान पठान ने डीएम संग वार्ता की और मुख्यमंत्री विजय रुपाणी संग वीडियो के जरिए बात की।

इरफ़ान पठान ने बताया कोरोना के खिलाफ जागरूकता जरुरी

भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान ने इस वार्ता में बताया कि कैसे लोग अपनी इम्युनिटी सिस्टम को बढ़ा सकते हैं। साथ ही पठान ने कहा कि कोरोना महामारी को लेकर अभी भी सही जानकारी का अभाव है, जरुरत है कि लोगों को कोरोना के बारे में सही और सम्पूर्ण जानकारी दी जाए और उन्हें जागरूक किया जाए।

Also Read- Virat Kohli के भाई विकास ने खरीदी करोड़ों की Porsche कार, इस महंगी कार के पहले ग्राहक बने कोहली

इरफान पठान ने मुख्यमंत्री विजय रुपाणी से कहा कि प्रदेश में कोरोना वारियर्स का हौसला बढ़ाया जाए, और उन्हें सम्मान दिया जाए ताकि उन्हें इस लड़ाई में हौसला और शक्ति मिले, जैसा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी भी करते हैं।

गुजरात में कोरोनावायरस

आपको बता दें कि गुजरात देश में कोरोना से सबसे अधिक प्रभावित प्रदेशों में शामिल है। गुजरात में अब तक कोरोना 13 हजार से अधिक लोगों को संक्रमित कर चुका है, वहीं गुजरात में इससे मरने वालों का आंकड़ा 800 से पार पहुंच चुका है।

Next Story
Top