Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IPL 2022: लखनऊ सुपरजाइंट्स-चेन्नई सुपर किंग्स के बीच भिड़ंत आज, ऐसी होगी संभावित प्लेइंग इलेवन

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में आज यानी गुरुवार शाम को लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच मैच होगा। यह मुकाबला मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में शाम 7:30 बजे खेला जाएगा।

IPL 2022: लखनऊ सुपरजाइंट्स-चेन्नई सुपर किंग्स के बीच भिड़ंत आज, ऐसी होगी संभावित प्लेइंग इलेवन
X

खेल। आईपीएल 2022 (IPL 2022) में आज यानी गुरुवार शाम को लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच मैच होगा। यह मुकाबला मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में शाम 7:30 बजे खेला जाएगा। इस दौरान दोनों ही टीमों के बीच टक्कर देखने को मिल सकती हैं। क्योंकि दोनों ही टीम में एक से बढ़कर एक खिलाड़ी मौजूद हैं। बता दें कि, इस की शुरुआत में दोनों ही टीमों में अपने पहले मुकाबले में हार का सामना करा है। ऐसे में यह मुकाबला दोनों ही टीमों के लिए अहम रहने वाला है।

मोईन अली को मिल सकता है आज मौका

अगर चेन्नई की टीम इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर मोईन अली (Moeen Ali) को आज प्लेइंग इलेवन में मौका देगी तो टीम और भी ज्यादा मजबूत हो जाएगी। वह भारतीय वीजा मिलने में देरी के की वजह से पिछला मुकाबला नहीं खेल सके। लेकिन अब वह भारत आ गए हैं। ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है की सीएसके मोईन को आज के मुकाबले में खेलने का मौका जरूर देगी। बता दें कि, दीपक चाहर अपनी चोट की वजह से मुकाबले नहीं खेल रहे। चेन्नई के लिए यह भी अच्छी बात है कि, उनके धाकड़ बल्लेबाज एमएस धोनी ने सीजन के पहले ही मुकाबले में अपने बल्ले से अर्धशतक जड़ा। उनका इस तरह लय में रहना टीम के अच्छी खबर है।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

लखनऊ सुपरजायंट्स: केएल राहुल, मनीष पांडे, क्विंटन डिकॉक, एविन लुईस, आयुष बदोनी, रवि बिश्नोई, दुष्मंता चमीरा, दीपक हुड्डा, क्रुणाल पंड्या, आवेश खान, मोहसिन खान/एंड्र्यू टाई।

चेन्नई सुपर किंग्स: रवींद्र जडेजा (कप्तान), एमएस धोनी, मोईन अली, ड्वेन ब्रावो, अंबाती रायडू, तुषार देशपांडे, शिवम दुबे, रुतुराज गायकवाड़, रॉबिन उथप्पा, डेवोन कॉन्वे और एडम मिल्ने।

और पढ़ें
Kuldeep Sharma

Kuldeep Sharma

Sub Editor


Next Story