Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

IPL 2020: RCB के नए लोगो पर कप्तान विराट कोहली को याद आया गाना, आरसीबी इतनी बार बदल चुकी है लोगो

IPL 2020: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर आईपीएल 2020 में नए लोगो के साथ मैदान पर उतरेगी। आईपीएल में कोई खिताब न जीत सकने वाली आरसीबी क्या इस नए लोगो के साथ कुछ कमाल दिखा पाएगी। आरसीबी के इस नए लोगो पर कप्तान विराट कोहली ने भी कमेंट किया।

IPL 2020: RCB के नए लोगो पर कप्तान विराट कोहली को याद आया गाना, आरसीबी इतनी बार बदल चुकी है लोगोIPL 2020: आरसीबी लोगो

IPL 2020: इंडियन प्रीमियर लीग 2020 का सभी क्रिकेट प्रशंसक बेसब्री से इंतिजार कर रहे हैं। आईपीएल 2020 में हिस्सा लेने वाली सभी टीमें अपनी अपनी तैयारी कर चुकी है। इसी बीच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने अपना नया लोगो (RCB Logo) जारी किया है। रॉयल चैलेजर्स बंगलोरे आईपीएल में अब तीन बार अपना लोगो बदल चुकी है और यह नया लोगो RCB का चौथा लोगो है। इस नए लोगो पर टीम के कप्तान विराट कोहली ने कमेंट कर इसे बोल्ड और एनर्जेटिक बताया है।

Rcb Logo Ipl 2020

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का आईपीएल में यह चौथा लोगो है। आईपीएल की शुरुआत यानी 2008 में टीम जिस लोगो के साथ आई थी वो अगले साल ही बदल दिया गया। वर्ष 2009 में आए RCB Logo के साथ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर 2015 तक खेलती रही। 2016 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने तीसरा लोगो बदला जो पिछले आईपीएल तक चला।

रॉयल चैलेंजर्स टीम का लोगो बदला लेकिन टीम का प्रदर्शन कभी नहीं बदला। आईपीएल में सबसे मजबूत नजर आने वाली आरसीबी हर वर्ष प्रशंसकों को निराश करती है। अब देखना होगा कि क्या आरसीबी अपने नए लोगो के साथ आईपीएल ट्रॉफी जीत पाएगी।

आईपीएल 2020

इंडियन प्रीमियर लीग में रॉयल चैलेंजर्स कभी कोई खिताब अपने नाम नहीं कर सकी है। कप्तान विराट कोहली को उम्मीद है कि आरसीबी नए दशक के साथ नई ऊर्जा लेकर आएगी। इस कमेंट में हंसी वाले इमोजी के साथ विराट कोहली ने लिखा - लोगों का काम है कहना। आपको बता दें कि आईपीएल को लेकर क्रिकेट प्रशंसक विराट कोहली और आरसीबी की खूब खिंचाई करते हैं।


अब इस नए जोश और लोगो के साथ क्या आरसीबी खिताब जीतकर आलोचकों का मुह बंद करती है या एक बार फिर पॉइंट टेबल में सबसे नीचे रहती है, इसका पता तो आईपीएल शुरू होने के बाद ही पता लगेगा।

आईपीएल 2020 शेड्यूल

आईपीएल 2020 का अभी पूरा शेड्यूल जारी नहीं हुआ है लेकिन बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने यह बता दिया है कि आईपीएल 2020 की शुरुआत 29 मार्च और इसका फाइनल मैच 24 मई को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम पर खेला जाएगा।

Next Story
Top