Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video: मोहम्मद शमी की पत्नी की बकरी ने दिए अंडे!, कहा- ये मेरा स्टाइल है मैं कुछ भी करूं, लोगों ने किया ट्रोल

हसीन जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक बार फिर उन्होंने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने लिखा है कि मेरा स्टाइल है मैं कुछ भी करूं।

Video: मोहम्मद शमी की पत्नी की बकरी ने दिए अंडे!, कहा- ये मेरा स्टाइल है मैं कुछ भी करूं, लोगों ने किया ट्रोल
X

खेल। भारतीय टीम (team India) के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammad shami) की पत्नी हसीन जहां (Hasin jahan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक बार फिर उन्होंने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने लिखा है कि मेरा स्टाइल है मैं कुछ भी करूं। फिर क्या लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया।

दरअसल हसीन जहां ने इंस्टाग्राम रील के जरिए एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया। उस वीडियो में वह बच्ची की आवाज में एक्टिंग कर रही है और कह रही हैं कि मेरी बकरी ने अंडे दिए हैं। वहीं दूसरी ओर एक आदमी पूछता है कि बकरी कबसे अंडे देने लगी तो जवाब में बच्ची की आवाज आती है और कहती है कि ये मेरा स्टाइल है मैंने मुर्गी का नाम बकरी रखा है।

वहीं इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा मेरा स्टाइल है मैं कुछ भी करूं। बता दें कि हसीन जहां की एक बेटी भी है। मोहम्मद शमी से विवाद के कारण हसीन जहां अपनी बेटी से अलग रह रही हैं। शमी और उनके बीच काफी समय से विवाद चल रहा है लेकिन दोनों के बीच अब तक तलाक नहीं हुआ है।

और पढ़ें
Next Story