Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

India vs South Africa 2nd T20 : चंडीगढ़ पुलिस ने टीम इंडिया को सुरक्षा देने से किया इनकार

India vs South Africa 2nd T20 भारत और दक्षिण अफ्रीका (India vs South Africa) की टीम दूसरे टी20 के लिए चंडीगढ़ पहुंच गई है। इसी बीच पीसीए मैनेजमेंट एक बड़े मुद्दे का सामना कर रहा है, दरअसल चडीगढ़ पुलिस ने टीम इंडिया को सुरक्षा मुहैया कराने से इनकार कर दिया है।

चंडीगढ़ पुलिस ने टीम इंडिया को सुरक्षा देने से किया इनकार, जानें वजहIndia vs South Africa 2nd t20 Chandigarh police denies providing security to Team India

India vs South Africa 2nd t20 भारत और दक्षिण अफ्रीका (India vs South Africa) के बीच तीन मैचों की श्रृंखला का दूसरा टी20 मैच बुधवार को मोहाली के पीसीए स्टेडियम में खेला जाना है। दोनों ही टीमें दूसरा टी20 मैच खेलने के लिए चंडीगढ़ पहुंच गई है। इसी बीच पीसीए मैनेजमेंट एक बड़े मुद्दे का सामना कर रहा है, दरअसल चडीगढ़ पुलिस ने टीम इंडिया को सुरक्षा मुहैया कराने से इनकार कर दिया है। इसकी वजह यह है कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI)ने चंडीगढ़ पुलिस को 9 करोड़ रुपये का बकाया भुगतान नहीं किया है।

टाइम्स नाऊ में छपी रिपोर्ट के मुताबिक साउथ अफ्रीका और भारतीय क्रिकेट टीम जब एयरपोर्ट पहुंची तब मोहाली पुलिस ने उन्हें जरूरी सुरक्षा मुहैया कराई। मोहाली पुलिस तब तक दोनों टीमों को अपनी सुरक्षा देगी जब तक कोई और सुरक्षा एजेंसी क्रिकेट टीमों की सुरक्षा का चार्ज नहीं ले लेती।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बीसीसीआई द्वारा सुरक्षा के बदले में फीस नहीं मिलने पर चंडीगढ़ पुलिस ने टीम इंडिया को सुरक्षा देने से इनकार कर दिया। हालांकि दोनों टीमें अपने होटलों में सफलतापूर्वक पहुंच गई हैं और उन्हें निजी सुरक्षा प्रदान की गई है।

बतातें चलें कि भारत और साउथ अफ्रीका के बीच पहला टी20 मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया था। यह मैच धर्मशाला में खेला जाना था लेकिन बारिश की वजह से टॉस तक नहीं हो सका और बिना कोई बॉल फेंके मैच रद्द हो गया था। दूसरा टी20 मैच बुधवार यानि 18 सितंबर को खेला जाएगा, हालांकि इस मैच में बारिश होने का कोई पूर्वानुमान नहीं है और ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि 40 ओवर का पूरा खेल संभव होगा।

Next Story
Share it
Top