Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IND vs SA: शतकीय पारी खेलने के बाद KL Rahul ने दिया बयान, बोले-मैं जितना शांत था उससे खुद हैरान हूं

केएल राहुल ने बताया कि, हमारी तैयारी बहुत अच्छी थी और टीम के सभी बल्लेबाजों का ध्यान मुकाबले और अपनी बल्लेबाजी पर ही था। मैं जब भी अपनी पारी का आगाज करते मैदान पर उतरता हूं तब में हालातों को देखते हुए मुकाबले में रहने की कोशिश करता हूं। में बहुत खुश हूं कि मैंने अच्छी तरह से दिन खत्म किया।

IND vs SA: शतकीय पारी खेलने के बाद KL Rahul ने दिया बयान, बोले-मैं जितना शांत था उससे खुद हैरान हूं
X

खेल। दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले में शतक लगाने के बाद केएल राहुल (KL Rahul) ने बयान दिया है। उन्होंने कहा कि, वो इस पारी में जितने शांत थे, उससे वो खुद भी हैरान हैं। आपको बता दें कि, राहुल ने इस मुकाबले की पहली पारी में शानदार 122 रन बनाकर रहाणे के साथ क्रीज पर मौजूद हैं। भारतीय टीम (Indian team) को आज भी राहुल से शानदार बल्लेबाजी काफी उम्मीदें होंगी। लेकिन मुकाबले के दूसरे दिन सेंचूरियन (Centurion) में बारिश जारी है जिसके चलते दूसरे दिन का खेल देरी से शुरू होगा। राहुल की शतकीय पारी के बदौलत भारतीय टीम इस समय अच्छी स्थिति में बनी हुई है। भारत के मौजूदा स्कोर की बात करें तो 3 विकेट के नुकसान पर 272 रन है।

BCCI टीवी से बातचीत के दौरान राहुल

शतकिय पारी खेलने के बाद राहुल ने बीसीसीआई टीवी से बातचीत के दौरान कहा, एक शतकिय पारी के खेलने के बाद कई तरह के ख्याल मन में आते हैं। इस दौरान आप 6 से 7 घंटे तक बल्लेबाजी करते हैं। यही वो शानदार प्रदर्शन है जिससे एक अच्छे खिलाड़ी होने की पहचान होती है। हम इन पारियों को वाकई में पसंद करते हैं। मुझसे यही उम्मीद की जाती है। एक बार शानदार शुरुआत होने के बाद मैंने अपनी अच्छी बल्लेबाजी का आनंद लेना शुरू किया और मुझे उम्मीद नहीं थी की मेैं आगे तक खेल जाऊंगा।

भारत की ओर से शतकीय साझेदारी

राहुल ने इस मुकाबले में मयंक अग्रवाल के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 117 रनों का योगदान किया। इसके बाद कप्तान कोहली की ओर से भी थोड़ी देर अच्छी बल्लेबाजी देखने को मिली लेकिन फिर वह 35 रन बनाकर लुंगी का शिकार बन गए। वहीं चेतेश्वर पुजारा बिना खाता खिले ही आउट हो गए।

मैं खुद हैरान हूं- राहुल

केएल राहुल ने बताया कि, हमारी तैयारी बहुत अच्छी थी और टीम के सभी बल्लेबाजों का ध्यान मुकाबले और अपनी बल्लेबाजी पर ही था। मैं जब भी अपनी पारी का आगाज करते मैदान पर उतरता हूं तब मैं हालातों को देखते हुए मुकाबले में रहने की कोशिश करता हूं। में बहुत खुश हूं कि मैंने अच्छी तरह से दिन खत्म किया।

और पढ़ें
Next Story