Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IND vs NZ: मुंबई में एजाज पटेल की फिरकी ने किया कमाल, 4 बल्लेबाजों को किया चलता पुजारा-कोहली...

भारत और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट सीरीज का आखिरी मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस दौरान भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। भारतीय टीम की पारी का आगाज करने उतरे मयंक और शुभमन गिल ने पहले विकेट के लिए 80 रनों की पार्टनरशिप की।

IND vs NZ: मुंबई में एजाज पटेल की फिरकी ने किया कमाल, 4 बल्लेबाजों को किया चलता पुजारा-कोहली...
X

खेल। भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच टेस्ट सीरीज का आखिरी मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium) में खेला जा रहा है। इस दौरान भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। भारतीय टीम (Indian Team) की पारी का आगाज करने उतरे मयंक और शुभमन गिल (Shubman Gill) ने पहले विकेट के लिए 80 रनों की पार्टनरशिप की। लेकिन एक बार फिर से भारतीय मीडल ऑर्डर धराशाई होता दिखा। भारत के 80 रनों पर न्यूजीलैंड के गेंदबाज एजाज पटेल (Ajaz Patel) अपने 2 ओवरों में शानदार गेंदबाजी करते हुए 3 भारतीय बल्लेबाजों को चलता किया।

लगातार बड़ी पारी खेलने में नाकाम कोहली

कप्तान विराट कोहली एक बार फिर से अपने फैंस को निराश किया है। न्यूजीलैंड के खिलाफ कोहली मात्र 4 गेंद खेलकर 0 रन पर एजाज पटेल के हाथों आउट होकर वापिस लौट गए। नंबर 3 बल्लेबाजी करने उतरे चेतेश्वर पुजारा भी बिना खाता खोले ही एजाज की गेंद पर आउट होकर पवेलियन चलते बने। एजाज पटेल ने शुभमन गिल को रॉस टेलर के हाथों कैच कराकर न्यूजीलैंड को पहली विकेट दिलाई, जिसके बाद चेतेश्वर पुजारा और विराट कोहली एजाज पटेल के एक ही ओवर में आउट हो गए।

हालांकि, विराट कोहली अपने खिलाफ दिए गए निर्णय से नाखुश थे और अंपायरों से इसके बारे में चर्चा भी की लेकिन अंत में अंपायर ने उन्हें आउट करार दिया। अपने जन्म स्थान मुंबई में न्यूजीलैंड की ओर से खेल टेस्ट मुकाबले में उन्होंने भारतीय बल्लेबाजों को खासा परेशान किया है। विराट कोहली के लिए लकी है वानखेड़े स्टेडियम लेकिन आज वह अपना खाता भी ना खोल सके।

Next Story