Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Happy Birthday Shikhar Dhawan : भारतीय वनडे मैच के शानदार ओपनर 'गब्बर' मना रहे हैं, 35वां जन्मदिन

धवन ने वर्ष 2016 में वनडे मैच में सबसे तेज 3000 रन पुरे करने वाले खिलाड़ी बने साथी ही 2013 में भी धवन ने देश को चैंपियंस ट्रॉफी में जीत दिलाई थी। शिखर धवन को उनके जन्मदिन पर उनके फैन्स ने सोशल मीडिया पर ढेर सारी शुभकामनाए दी ।

Happy Birthday Shikhar Dhawan : भारतीय वनडे मैच के शानदार ओपनर गब्बर मना रहे हैं, 35वां  जन्मदिन
X

Shikhar Dhawan

भारत के वनडे मैच के शानदार ओपनर शिखर धवन अपना 35वां जन्मदिन मना रहे है। इनका जन्म 5 दिंसबर 1985 को दिल्ली में हुआ था । 35 साल के शिखर धवन को गब्बर और जटजी के नाम से भी जानते है इस समय वे ऑस्ट्रेलिया में है ।यहीं उनकी ससुराल भी है ।

शिखर धवन ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू 2010 में किया था इस बाएँ हाथ के बल्लेबाज ने बतौर सलामी बल्लेबाजी के तौर पर कई बेहतरीन रिकॉर्ड्स अपने नाम किए है। ओपनर धवन की गिनती उन महान बल्लेबाजों में की जाती है जो विदेशी जमीन पर विदेशियों के होश उड़ा दिए है।

धवन ने वर्ष 2016 में वनडे मैच में सबसे तेज 3000 रन पुरे करने वाले खिलाड़ी बने साथी ही 2013 में भी धवन ने देश को चैंपियंस ट्रॉफी में जीत दिलाई थी।शिखर धवन को उनके जन्मदिन पर उनके फैन्स ने सोशल मीडिया पर ढेर सारी शुभकामनाए दी ।

भारत के पूर्व सलामी दिग्गज बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने कुछ अलग ही उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाए दी ट्विटर कर लिखा

"मुस्कुराते हुए इंसान शिखर धवन को जन्मदिन की बहुत बहुत शुभकामनाए, ससुराल में खूब खाओ रन बनाओ बाकी मैच में भी और हर ख़ुशी मनाओ। दुआ करता हूँ की आपको सेलिब्रेशन के और ज्यादा मौके मिलें, इतनी कि जांघे थपथपा के लाल हो जाएं"

Next Story