Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Eng Vs Pak : फाइनल टेस्ट में पाकिस्तान पिछड़ा, जेम्स एंडरसन 600 विकेट के नजदीक

Eng Vs Pak : इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 583 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया, इसमें क्रौली ने शानदार दोहरा शतक जड़ा। इस समय पाकिस्तान 559 रन पीछे हैं, और 7 विकेट हाथ में हैं लेकिन जिस लय में इंग्लैंड के गेंदबाज नजर आ रहे हैं

Eng Vs Pak : फाइनल टेस्ट में पाकिस्तान पिछड़ा, जेम्स एंडरसन 600 विकेट के नजदीक
X

इंग्लैंड बनाम पाकिस्तान के बीच खेले जा रहे तीसरे और अंतिम टेस्ट मैच में पाकिस्तान काफी पिछड़ चुका है, अब पाकिस्तान को जीत या ड्रा के लिए किस्मत का ही सहारा बचा है। पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने अपने 3 महत्वपूर्ण विकेट मात्र 24 रनों पर गवां दिए हैं, और इसमें बाबर आजम का विकेट भी शामिल है।

मैच के तीसरे दिन जेम्स एंडरसन ने पाकिस्तान के तीनों गेंदबाजों को पवेलियन भेजा, और इस तरह जेम्स एंडरसन अपने 600 विकेट के और समीप पहुंच चुके हैं। जेम्स एंडरसन के नाम टेस्ट क्रिकेट में 593 विकेट हो चुके हैं, और वह इसे पूरा करने से मात्र 7 विकेट दूर है।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम 559 रन पीछे

इससे पहले इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 583 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया, इसमें क्रौली ने शानदार दोहरा शतक जड़ा। इस समय पाकिस्तान 559 रन पीछे हैं, और 7 विकेट हाथ में हैं लेकिन जिस लय में इंग्लैंड के गेंदबाज नजर आ रहे हैं उससे लगता है कि इंग्लैंड इस सीरीज को 2-0 से ही जीतेगी।


Next Story