Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हार्दिक पांड्या ने घर पर कर रहे हैं कुकिंग, नताशा को भी पसंद आई डिश

Hardik Pandya : लॉकडाउन में हार्दिक पांड्या के लिए एक खुशखबरी भी अपने फंस को दी, जब उन्होंने बताया कि वह जल्द ही पिता बनने वाले हैं। हार्दिक पांड्या नताशा और भाई क्रुणाल पांड्या और उनकी पत्नी के साथ घर पर ही हैं।

हार्दिक पांड्या ने घर पर कर रहे हैं कुकिंग, नताशा को भी पसंद आई डिश
X
हार्दिक पांड्या ने घर पर कर रहे हैं कुकिंग

जहां कोरोना के बाद कई क्रिकेट बोर्ड ने अपने खिलाड़ियों को मैदान पर अभ्यास के लिए वापस बुलाया है, वहीं बीसीसीआई ने अभी इस तरह का कोई कैंप आयोजित नहीं किया जहां क्रिकेटर्स आकर अभ्यास कर सके। भारतीय क्रिकेटर्स इस समय घर ही समय गुजार रहे हैं।

इस लॉकडाउन में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के लिए एक खुशखबरी भी अपने फंस को दी, जब उन्होंने बताया कि वह जल्द ही पिता बनने वाले हैं। हार्दिक पांड्या नताशा और भाई क्रुणाल पांड्या और उनकी पत्नी के साथ घर पर ही हैं। हार्दिक पांड्या अब घर पर कुकिंग में भी हाथ आजमा रहे हैं, हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया के माध्यम से इसकी जानकारी दी।

हार्दिक पांड्या ने बनाई डिश

हार्दिक पांड्या ने घर पर खुद बटर मसाला बनाया, जो नताशा को भी पसंद आया और उन्होंने कमेंट में रिप्लाई भी दिया। हार्दिक पांड्या ने लिखा हमेशा नया सीखते रहना चाहिए, अब मई शेफ ड्यूटी पर हूं।

हार्दिक पांड्या और नताशा ने इस वर्ष की पहली तारीख को सगाई की थी। हार्दिक पांड्या को जल्द ही पिता की भूमिका भी निभानी पड़ेगी। हार्दिक पांड्या और नताशा अपनी नई भूमिका को लेकर काफी उत्साहित है।

Next Story