Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IPL 2020 : क्रिस जॉर्डन की जादुई गेंदबाजी, किंग्स 11 पंजाब को जिताया हारा मुकाबला

Chris Jordan IPL : क्रिस जॉर्डन रवि बिश्नोई मोहम्मद शमी की करिश्माई गेंदबाजी के आगे हैदराबाद के बल्लेबाज बिखर गए। हैदराबाद की पूरी टीम 114 रनों पर आल आउट हो गए, और किंग्स 11 पंजाब ने मुकाबला 12 रनों से जीत लिया।

IPL 2020 : क्रिस जॉर्डन की जादुई गेंदबाजी, किंग्स 11 पंजाब को जिताया हारा मुकाबला
X

किंग्स 11 पंजाब ने हारे हुए मुकाबले को जीतकर अपने फैंस को बहुत खुश कर दिया है। सनराइजर्स हैदराबाद के विरुद्ध किंग्स 11 पंजाब ने 126 रनों का बचाव किया, और वो भी तब जब हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर और जॉनी बेयरस्टो ने टीम को शानदार शुरुआत दिलाई थी।

हैदराबाद का पहला विकेट सातवे ओवर में गिरा, और तब टीम का स्कोर 56 रन हो चुका था। करीब 70 रनों की जरुरत टीम को थी, और गेंदें रनों से ज्यादा थी। लेकिन क्रिस जॉर्डन रवि बिश्नोई मोहम्मद शमी की करिश्माई गेंदबाजी के आगे हैदराबाद के बल्लेबाज बिखर गए। हैदराबाद की पूरी टीम 114 रनों पर आल आउट हो गए, और किंग्स 11 पंजाब ने मुकाबला 12 रनों से जीत लिया।

क्रिस जॉर्डन बने मैन ऑफ़ द मैच

क्रिस जॉर्डन को उनके कमाल स्पेल के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। क्रिस जॉर्डन ने 4 ओवरों में मात्र 17 रन देकर महत्वपूर्ण 3 विकेट चटकाए। वहीं पहला विकेट स्पिन गेंदबाज रवि बिश्नोई ने डेविड वार्नर के रूप में लिया। रवि बिश्नोई ने अपने 4 ओवर में 1 महत्वपूर्ण विकेट चटकाते हुए मात्र 13 रन दिए। इसके आलावा मुरुगन आश्विन ने 27 रन दिए और 1 विकेट हासिल किया। मोहम्मद शमी ने भी 1 विकेट लिया और 34 रन दिए। इस तरह हारी हुई बाजी को जिताने में किंग्स 11 पंजाब के गेंदबाजों का योगदान रहा।

निकोलस पूरन ने बनाए सर्वाधिक रन, किंग्स 11 का टोटल 126

इससे पहले टॉस हारने के बाद बल्लेबाजी के लिए उतरे किंग्स 11 पंजाब के बल्लेबाज एक के बाद एक धराशाई हो गए। पहले मनदीप सिंह 17 रन बनाकर कैच आउट हुए, इसके बाद क्रिस गेल ने आकर कुछ अच्छे शॉट्स लगाए लेकिन वह जेसन होल्डर की गेंद पर कप्तान डेविड वार्नर के हाथों में कैच थमा बैठे। इसके तुरंत बाद कप्तान लोकेश राहुल भी राशिद खान की गेंद पर बोल्ड हुए, और 27 गेंद पर 27 रन बनाकर पवेलियन लौट गए।

इसके बाद निकोलस पूरन को छोड़कर अन्य कोई बल्लेबाज क्रीज पर नहीं टिक सका। एक बार फिर ग्लेंन मैक्सवेल से टीम को उम्मीद थी, लेकिन उन्होंने फिर निराश किया। ग्लेंन मैक्सवेल 13 गेंदों पर 12 रन बनाकर कैच आउट हुए। किंग्स 11 पंजाब के लिए सबसे ज्यादा रन निकोलस पूरन ने बनाए, उन्होंने नाबाद 32 रन बनाए।

Next Story