Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Virat Kohli की राह पर Cheteshwar Pujara, पत्नी से कटवाए स्टाइलिश बाल

Cheteshwar Pujara : भारतीय क्रिकेटर चेतेश्वर पुजारा भी शामिल हो गए हैं। पुजारा ने अपनी पत्नी पूजा से बाल कटवाए और सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया। पूजा ने चेतेश्वर पुजारा के बालों को शानदार और स्टाइलिश लुक दिया।

बाल कटाने में लोगों को लग रहा डर, घर से ला रहे तौलिया और कंघी
X
प्रतीकात्मक फोटो

देशभर में लॉकडाउन 4.0 (Lockdown 4.0 In India) शुरू हो गया है, इस लॉकडाउन में खिलाड़ियों के लिए थोड़ी राहत है। लॉकडाउन 4.0 में खेल स्टेडियम (Lockdown 4.0 Sports) खुल सकते हैं, और खिलाड़ी स्टेडियम में प्रैक्टिस (Player Can Practice) कर सकते हैं। लेकिन पिछले ढाई महीनों सभी भारतीय क्रिकेटर्स (Indian Cricketers) अपने घरों में ही रह रहे हैं, और वहीं पर प्रैक्टिस और एक्सरसाइज कर रहे हैं।

हमेशा स्टाइलिश हेयरस्टाइल (Cricketer Hair Styles) रखने वाले क्रिकेटर्स भी लॉकडाउन के दौरान अपने बाल नहीं कटवा पा रहे हैं, इसलिए ही तो कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को भी अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) से बाल कटवाने पड़े थे।

अब इसी कड़ी में भारतीय क्रिकेटर चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) भी शामिल हो गए हैं। पुजारा ने अपनी पत्नी पूजा (Cheteshwar Pujara Wife Puja Pabari) से बाल कटवाए और सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया। पूजा ने चेतेश्वर पुजारा के बालों को शानदार और स्टाइलिश लुक (Boys Stylish Hair Style 2020) दिया।

Also Read-Mahela Jayawardene ने क्रिकेट स्टेडियम को बताया फिजूल, कहा- बिना काम का होगा स्टेडियम!


2013 में चेतेश्वर पुजारा और पूजा की हुई थी शादी

चेतेश्वर पुजारा ने वर्ष 2013 में पूजा संग शादी की थी। 27 वर्षीय पूजा गुजरात के राजकोट की रहने वाली हैं, और उन्होंने रिटेल मैनेजमेंट में एमबीए किया है। वहीं 32 वर्षीय भारतीय क्रिकेटर चेतेश्वर पुजारा एक शानदार टेस्ट क्रिकेटर के रूप में जाने जाते हैं। चेतेश्वर पुजारा ने भारत के लिए 77 टेस्ट मैचों में 5840 रन बनाए हैं। चेतेश्वर पुजारा ने 5 एकदिवसीय मुकाबले खेले हैं, उन्होंने अभी तक एक भी टी20 मुकाबला नहीं खेला है।




Next Story