Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

AUS vs ENG: मेलबर्न टेस्ट पर कोरोना का साया, इंग्लिश कैंप के 4 सदस्य कोविड पॉजिटिव

इंग्लैंड कैम्प में 4 लोगों की कोरोना जांच के बाद चारों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। खिलाड़ियों या सपोर्ट स्टॉफ के बीच कोरोना मामले बढ़ने पर सीरीज को रद्द या स्थगित किया जा सकता है।

AUS vs ENG: मेलबर्न टेस्ट पर कोरोना का साया, इंग्लिश कैंप के 4 सदस्य कोविड पॉजिटिव
X

खेल। इंग्लैंड-ऑस्ट्रेलिया (AUS vs ENG) के बीच खेली जा रही एशेज टेस्ट सीरीज (Ashes Test Series) में कोरोना (Corona) की एंट्री हो गई है। इंग्लैंड कैम्प में 4 लोगों कोविड टेस्ट के बाद कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। बता दें कि, खिलाड़ियों या सपोर्ट स्टॉफ के बीच कोरोना मामले बढ़ने को लेकर सीरीज को रद्द या स्थगित भी किया जा सकता है। आपको बता दें कि, हाल ही में पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच खेली गई टी 20 सीरीज (T20 series) के बाद वनडे सीरीज (ODI series) को कोरोना के बढ़ते मामलों की वजह से ही रद्द कर दिया गया था।

4 सदस्य कोरोना पॉजिटिव

इस दौरान सीरीज के बीच इंग्लैंड के 2 सपोर्ट स्टाफ और उनके 2 सदस्य कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। कोरोना जांच के बाद चारों को संक्रमित पाया गया है। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट बोर्ड से मिली जानकारी में बताया गया कि बाकी लोगों का भी रैपिड एंटीजन टेस्ट किया गया था। जिसके बाद सभी खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ के बाकी सदस्यों की रिपोर्ट जांच निगेटिव आई है। आज शाम इंग्लैंड के सभी खिलाड़ियों का कोविड टेस्ट किया जाएगा। दोनों टीमों के बीच चल रहे मुकाबले में सभी कोविड नियमों का पालन करना जरुरी है। हालांकि, अभी किसी भी टीम में कोई बदलाव नहीं किया गया।

टीम में कोई बदलाव नहीं

चार लोगों को संक्रमित पाए जाने के बाद दोनों ही टीमों में किसी भी तरह का कोई बदलाव नहीं किया गया। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने लगातार दोनों टीमों पर नजर बनाई हुई है। ऑस्ट्रेलिया सरकार की ओर से लागू सभी कोविड नियमों का प्लान भी पूरी तरह से किया जाएगा।

और पढ़ें
Next Story