Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

GT vs PBKS: राहुल तेवतिया ने जड़े लगातार 2 छक्के, गुजरात को दिलाई तीसरी जीत

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का 16वां मैच गुजरात टाइटन्स बनाम पंजाब किंग्स (GT vs PBKS) के बीच खेला गया। इस मुकाबले में गुजरात टाइटन्स ने अंत के कुछ ओवरों में शानदार बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट से जीत दर्ज की।

GT vs PBKS: राहुल तेवतिया ने जड़े लगातार 2 छक्के, गुजरात को दिलाई तीसरी जीत
X

खेल। आईपीएल 2022 (IPL 2022) का 16वां मैच गुजरात टाइटन्स बनाम पंजाब किंग्स (GT vs PBKS) के बीच खेला गया। इस मुकाबले में गुजरात टाइटन्स ने अंत के कुछ ओवरों में शानदार बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट से जीत दर्ज की। गुजरात की इस जीत के हीरो रहे राहुल तेवतिया ने मुकाबले के आखिरी ओवर में लगातार दो छक्के जड़कर अपनी टीम को विजय बनाया। यह मैच मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम पर खेला गया था।

आखिरी में लगाई जीत की हैट्रिक

गुजरात को इस रोमांचक मुकाबले के आखिरी ओवर में जीत के लिए 19 रनों की दरकार थी। तभी टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या ने 18 गेंदों पर 27 रनों की पारी खेलकर आउट हो गए और अब टीम को अंतिम दो बॉल में 12 रन और चाहिए थे। तभी राहुल तेवतिया ने ओडियन स्मिथ के ओवर की अंतिम 2 गेंदों पर लगातार 2 छक्के जड़ते हुए अपनी टीम को जीत दिला दी। वहीं शुभमन गिल ने भी राहुल से पहले शानदार बल्लेबाजी करते हुए 59 गेंदों पर 11 चौकों और 1 छक्के की मदद से 96 रनों की पारी खेली। शुभमन गिल ने साई सुदर्शन के साथ 30 गेंदों पर 35 रन और 4 चौके समेत 1 छक्के की मदद से दूसरे विकेट के लिए 101 रनों की शानदार साझेदारी की।

ऐसी थी दोनों टीमों की प्लेइंग XI

पंजाब किंग्स: मयंक अग्रवाल (कप्तान), शिखर धवन, जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), लियाम लिविंगस्टोन, जितेश शर्मा, शाहरुख खान, राहुल चाहर, वैभव अरोड़ा, ओडियन स्मिथ, कगिसो रबाडा, अर्शदीप सिंह।

गुजरात टाइटन्स: मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), शुभमन गिल, साई सुदर्शन, हार्दिक पंड्या (कप्तान), डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, लॉकी फर्ग्यूसन, अभिनव मनोहर, राशिद खान, दर्शन नालकंडे, मोहम्मद शमी।

और पढ़ें
Kuldeep Sharma

Kuldeep Sharma

Sub Editor


Next Story