Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हार्दिक पांड्या, केएल राहुल और करण जौहर पर केस दर्ज, जानें पूरा मामला

भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और केएल राहुल को चैट शो कॉफी विद करण में महिलाओं को लेकर की गई अमर्यादित टिप्पणियों के लिए निलंबित कर दिया गया था, जिसे बाद में बीसीसीआई ने हटा दिया था।

हार्दिक पांड्या, केएल राहुल और करण जौहर पर केस दर्ज, जानें पूरा मामला
X

Case Registered Against Hardik Pandya KL Rahul Karan Johar in Jodhpur

भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या, केएल राहुल और बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर के खिलाफ दिसंबर में प्रसारित होने वाले टॉक शो 'कॉफी विद करण' में महिलाओं को लेकर की गई अमर्यादित टिप्पणियों के लिए राजस्थान के जोधपुर में मामला दर्ज किया गया है।

बता दें कि इस टिप्पणी के बाद हार्दिक पांड्या और केएल राहुल को भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) ने ऑस्ट्रेलिया वनडे श्रृंखला और न्यूजीलैंड के खिलाफ एक वनडे मैच तक निलंबित कर दिया था।

IND vs NZ Ist T20 2019: टी-20 में भारत का न्यूजीलैंड के खिलाफ रिकॉर्ड सबसे खराब, क्या रोहित की टीम बदल पाएगी इतिहास?

इसके बाद इन दोनों पर से प्रतिबंध हटा दिए गए और न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज में हार्दिक पांड्या की वापसी हुई जबकि केएल राहुल ने इंडिया ए की ओर से इंग्लैंड लायंस टीम के खिलाफ वापसी की।

बता दें कि महिलाओं पर टिप्पणी के कारण बीसीसीआई ने दोनों क्रिकेटरों को कारण बताओ नोटिस जारी किया था। इसके तुरंत बाद हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया पर माफी मांगी थी।

24 जनवरी को एक लोकपाल की लंबित नियुक्ति पर उनके निलंबन को हटा दिया गया था। बतातें चलें कि हार्दिक पांड्या ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन वनडे खेले और चार विकेट लेने के साथ 61 रन भी बनाए।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story