Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गर्लफ्रेंड के साथ घूम रहे थे अंजिक्‍य रहाणे, लड़की की मां ने देख लिया, फिर जो हुआ आप सोच भी नहीं सकते

अजिंक्य रहाणे बुधवार को रहाणे 30वां जन्मदिन मना रहे हैं उनका जन्म 6 जून 1988 को महाराष्ट्र में हुआ था। रहाणे ने ‘वॉट द डक’ शो में एक बार कहा था कि शादी से पहले जब वह राधिका को डेट कर रहे थे तो उसके साथ एक अजब वाकया हुआ था जिसे वो आज तक नहीं भूल पाए हैं।

गर्लफ्रेंड के साथ घूम रहे थे अंजिक्‍य रहाणे, लड़की की मां ने देख लिया, फिर जो हुआ आप सोच भी नहीं सकते
X

अजिंक्य रहाणे को इस महीने अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले एकमात्र टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया का कप्तान बनाया गया है। आज यानि कि बुधवार को रहाणे 30वां जन्मदिन मना रहे हैं उनका जन्म 6 जून 1988 को महाराष्ट्र में हुआ था।

अजिंक्य रहाणे ने अपनी पड़ोसी और बचपन की दोस्त राधिका धोपावकर के साथ 26 सितंबर 2014 को मराठी रीती-रिवाज से शादी की। रहाणे ने ‘वॉट द डक’ शो में एक बार कहा था कि शादी से पहले जब वह राधिका को डेट कर रहे थे तो उसके साथ एक अजब वाकया हुआ था जिसे वो आज तक नहीं भूल पाए हैं।

दरअसल हुआ ये था कि रहाणे राधिका के साथ फिल्म देखकर घर लौट रहे थे। तभी राधिका की नजर अपनी मां पर गई, और उन्होंने रहाणे से कहा- ‘मेरी मां इधर ही आ रही हैं’। ये कहकर राधिका गाड़ी की सीट के नीचे छिप गई। रहाणे कार चला रहे रहाणे ने वहां से निकलने के लिए जल्दबाजी में गाड़ी पीछे किया।

लेकिन गाड़ी पीछे खड़ी एक ऑटो से टकरा गई। ऑटो वाला आवाज देता रह गया लेकिन रहाणे ने उसे अनसुना कर कार की स्पीड तेज की और वहां से निकल गए। रहाणे ने आगे इस शो में बताया कि शायद उस दौरान राधिका की मां ने हमें देख लिया था। इसके बाद रहाणे एक मौल में जाकर रुके थे।

अजिंक्य रहाणे ने 44 टेस्ट मैचों में 43.68 के औसत से 2883 रन बनाए हैं। जिसमें 9 शतक और 12 अर्धशतक शामिल है जबकि 90 मैचों में उन्होंने 2962 रन बनाए है, इस दौरान उन्होंने 3 शतक और 24 अर्द्धशतक भी लगाए हैं।

रहाणे ने 126 आईपीएल मैचों में 3427 रन बनाए हैं जिसमें 1 शतक और 24 अर्द्धशतक 24 शामिल हैं। अजिंक्य रहाणे ने साल 2011 में इंग्लैंड के खिलाफ अपने अंतरराष्ट्रीय करियर की शुरुआत की और 2013 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपने टेस्ट करियर का आगाज किया था।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story