Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
toggle-bar

IPL 2023: चेन्नई सुपर किंग्स फैंस के लिए खुशखबरी, आईपीएल खेलते नजर आएगा इंग्लैंड का ये स्टार खिलाड़ी

Chennai Super Kings IPL 2023: आईपीएल 2023 की शुरुआत से पहले इस टूर्नामेंट की सबसे सफल टीमों में से एक चेन्नई सुपर किंग्स को कल एक बड़ा झटका लगा। पढ़िये यह रिपोर्ट...

IPL 2023: चेन्नई सुपर किंग्स फैंस के लिए खुशखबरी, आईपीएल खेलते नजर आएगा इंग्लैंड का ये स्टार खिलाड़ी
X

आईपीएल 2023 की शुरुआत से पहले इस टूर्नामेंट की सबसे सफल टीमों में से एक चेन्नई सुपर किंग्स को कल एक बड़ा झटका लगा। मीडिया के हवाले से बताया गया कि टीम के हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स घुटने की चोट के कारण आगामी सीजन में नहीं खेलेंगे। लेकिन, अब CSK के फैंस के लिए एक राहत भरी खबर है। दरअसल, बेन स्टोक्स ने खुद इस बात का ऐलान किया है कि वह घुटने की समस्या के बावजूद आईपीएल 2023 में खेलते नजर आएंगे। Ben Stokes ने यह भी कहा है कि मैं इस बात से काफी निराश हूं कि घुटने की समस्या के कारण मैं अपनी क्षमता के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पाया।

घुटने की समस्या से जूझते नजर आए

आपको बता दें कि बेन स्टोक्स न्यूजीलैंड के खिलाफ बेसिन रिजर्व ग्राउंड पर खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के दौरान घुटने की समस्या से जूझते नजर आए थे। वह जमीन पर लड़खड़ाते हुए नजर आए। इसके बाद से ही खबरें आने लगी थीं कि स्टोक्स अब आईपीएल में नहीं खेल पाएंगे, लेकिन उन्होंने अब सभी अटकलों को खारिज कर दिया है। बेन स्टोक्स IPL के इस सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स से खेलते नजर आएंगे। मालूम हो कि ऑलराउंडर बेन स्टोक्स को सीएसके फ्रेंचाइजी ने 16.25 करोड़ रुपये में खरीदा था।


सीएसके के कोच स्टीफन फ्लेमिंग से की बात

Ben Stokes ने न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में हार का सामना करने के बाद मंगलवार को कहा कि उन्होंने सीएसके के कोच स्टीफन फ्लेमिंग से अपनी चोट के बारे में चर्चा की थी और कहा था कि वह आईपीएल 2023 में खेलते नजर आएंगे। बेन स्टोक्स ने कहा कि उन्होंने फ्लेमिंग से कहा कि वह केवल फोकस करेंगे खुद को फिट करने पर। ज्ञात हो आईपीएल 2023 में चेन्नई का पहला मैच डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात टाइटंस से होगा। यह मैच सीजन का पहला मैच होगा।

और पढ़ें
Next Story