Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

AUS vs IND: पहले ही दिन कप्तान कोहली कर बैठे ''विराट'' गलती, कहीं भारत को महंगी न पड़ जाए

भारत और ऑस्ट्रेलिया (AUS vs IND 2018) के बीच दूसरा टेस्ट पर्थ के नए ऑप्टस स्टेडियम (The Optus Stadium) में खेला जा रहा है। टेस्ट के पहले दिन के अबतक हुए खेल के बाद ऐसा लग रहा है कि भारतीय कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री कहीं एक बड़ी गलती तो नहीं कर बैठे।

AUS vs IND: पहले ही दिन कप्तान कोहली कर बैठे विराट गलती, कहीं भारत को महंगी न पड़ जाए
X

AUS vs IND 2nd Test Virat Kohli

भारत और ऑस्ट्रेलिया (AUS vs IND 2018) के बीच दूसरा टेस्ट पर्थ के नए ऑप्टस स्टेडियम (The Optus Stadium) में खेला जा रहा है। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत अच्छी रही। हालांकि बाद में भारत ने चार विकेट लेकर मैच में वापसी कर ली है।

पहले ऐसा कहा जा रहा था कि पर्थ की ये नई पिच पर्थ की ही तरह तेज गेंदबाजों के लिए मददगार होगी। हालांकि अबतक के खेल में ऐसा कुछ नहीं दिखा है। पहले दिन का खेल ख़त्म होने की कगार पर है लेकिन पिच से तेज गेंदबाजों को कुछ खास मदद नहीं मिला है।

इसे भी पढ़ें: PHOTOS: सोमवीर की दुल्हन बनीं इंटरनेशनल पहलवान विनेश फोगाट, 7 की जगह 8 फेरे लिए

टेस्ट के पहले दिन के अबतक हुए खेल के बाद ऐसा लग रहा है कि भारतीय कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री कहीं एक बड़ी गलती तो नहीं कर बैठे। दरअसल इस मैच के लिए भारत की जो टीम चुनी गई है उसमें एक भी स्पिनर का नाम शामिल नहीं है।

रोहित शर्मा की जगह हनुमा विहारी को खिलाया गया हैं। जबकि चौंकाने वाली बात यह रही कि आर. अश्विन की जगह उमेश यादव को खिलाया गया। ऐसी उम्मीद की जा रही थी कि स्पिनर के तौर पर रविन्द्र जडेजा को टीम में शामिल किया जाएगा।

लेकिन अभी पिच जैसा खेल रही है उससे लग रहा है कि दूसरे टेस्ट में भारत को स्पिनर की कमी बहुत ज्यादा खल सकती है। दूसरी पारी में तो और भी ज्यादा स्पिनर की जरुरत पड़ेगी। अब ऐसे में यह सवाल उठ रहा है कि विराट कोहली ने आर. अश्विन की जगह रवींद्र जडेजा या विशेषज्ञ स्पिनर को न खिलाकर कहीं बड़ी गलती तो नहीं कर दी है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story