Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IND vs PAK: भारत को फाइनल में पहुंचने से रोक सकता है ये 3 पाकिस्तानी खिलाड़ी

भारत अब रविवार को दुबई में पाकिस्तान का सामना करेगा और इस मैच को जीतकर एशिया कप के फाइनल में जगह बनाना चाहेगा। हालांकि ये तीन खिलाड़ी भारतीय के लिए मुसीबत बन सकते हैं।

IND vs PAK: भारत को फाइनल में पहुंचने से रोक सकता है ये 3 पाकिस्तानी खिलाड़ी
X

एशिया कप अपने अंतिम चरण तक पहुंचने के साथ ही मैच दिलचस्प और अधिक प्रतिस्पर्धी बन गया है। हालांकि पिछले मैच में पाकिस्तान के खिलाफ शानदार जीत के बाद भारत का आत्मविश्वास सातवें आसमान पर होगा।

भारत अब रविवार को दुबई में पाकिस्तान का सामना करेगा और इस मैच को जीतकर एशिया कप के फाइनल में जगह बनाना चाहेगा। भारत को इन तीन पाकिस्तानी खिलाड़ियों से सावधान रहना होगा।

इसे भी पढ़ें: शिखर धवन ने रचा इतिहास, इस अनोखे कारनामे के साथ दिग्गजों के क्लब में हुए शामिल

1 शोएब मलिक

टीम में सबसे अनुभवी बल्लेबाज होने के नाते शोएब मलिक ने अफगानिस्तान के खिलाफ अंतिम ओवर में मैच खत्म करके पाकिस्तानी प्रशंसकों को निराश नहीं किया।वह कई पिछले अवसरों में हमेशा भारत के लिए सिरदर्द साबित हुए हैं। इसलिए भारत को किसी भी कठिनाइयों से बचने के लिए उसे जल्दी से आउट करना होगा।

2 बाबर आज़म

विराट कोहली की तुलना में अक्सर बाबर आज़म एशिया कप में अधिक प्रभावशाली रहे हैं। अफगानिस्तान के खिलाफ पिछले मैच में उन्होंने 66 रन बनाए थे हालांकि उन्हें रशीद खान ने आउट किया था।

आज़म एक ऐसा खिलाड़ी है जिसके पास भारत के खिलाफ शतक बनाने की क्षमता है। इसके साथ ही आज़म की फील्डिंग भी जबरदस्त है जो पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए पल्स पॉइंट होगी।

3 सरफराज अहमद

पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद अभी तक मौजूदा एशिया कप में अपने बल्ले से असर डालने में असफल रहे हैं। वह एक ऐसा खिलाड़ी है जो कभी भी फॉर्म में लौट सकता है और ऐसा करने के लिए भारत-पाकिस्तान मैच से बेहतर अवसर कोई और नहीं होगा। साथ ही सरफराज की शानदार कप्तानी और विकेटकीपिंग भी भारत के लिए सिरदर्द साबित होगा।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story