Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

VIDEO: जानबूझकर आउट हुई पूरी टीम! मैच पर फिक्सिंग का साया, ICC करेगी जांच

यूएई की अजमान ऑल स्टार्स क्रिकेट लीग के एक मैच में खिलाड़ियों के जानबूझकर रनआउट होने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

VIDEO: जानबूझकर आउट हुई पूरी टीम! मैच पर फिक्सिंग का साया, ICC करेगी जांच

यूएई की अजमान ऑल स्टार्स क्रिकेट लीग के एक मैच में खिलाड़ियों के जानबूझकर रनआउट होने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस रनआउट होने का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ जिसके बाद आईसीसी ने इस मैच के जांच के आदेश दे दिए हैं। बता दें कि आईसीसी की एंटी करप्शन यूनिट इसकी जांच करेगी।

24 जनवरी को अजमान ऑल स्टार्स क्रिकेट लीग में शारजाह वॉरियर्स और दुबई स्टार्स के बीच मैच खेला गया था। शारजाह वारियर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 136 रन बनाए। 137 रनों के जवाब में दुबई स्टार्स की पूरी टीम सिर्फ 46 रन पर ही सिमट गई।

इसे भी पढ़े: कप्तान कोहली ने इस खिलाड़ी को माना, विश्व कप में चौथे नंबर के लिए मजबूत दावेदार

सबसे हैरानी की बात ये रही कि इसमें पांच खिलाड़ी स्टम्पिंग का शिकार हुए, जबकि 3 रनआउट हुए। इस मैच के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। जिसमें खिलाड़ी अजीब तरीके से आउट होते नजर आ रहे हैं। वहीं कुछ खिलाड़ी तो बेहद खराब बॉल पर आउट होते दिखे जिसपर उन्हें नहीं होना चाहिए।

आईसीसी ने लीग की जांच कराने की घोषणा कर दी है। इसके अलावा यूएई के अधिकारियों ने भी अजमान ओवल पर सभी तरह की क्रिकेट गतिविधियों पर रोक लगा दी है। साथ ही बताते चले कि इस लीग के सभी मैचों को रद्द कर दिया गया हैं। यह लीग यूएई क्रिकेट बोर्ड की ओर से मान्यता प्राप्त नहीं है।

Share it
Top