Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

#ENGvIND: भारतीय टीम के जीत के बाद मैदान पर ही विराट-अनुष्का ने ऐसे मनाया जश्न, वायरल VIDEO ने सोशल मीडिया पर लगाई आग

रविवार को भारत ने तीसरे और अंतिम टी-20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में इंग्लैंड को सात विकेट से हरा दिया। इस जीत के बाद मैदान पर विराट कोहली और उनकी वाइफ अनुष्का शर्मा ने ऐसे जश्न मनाया कि सबका ध्यान अपनी ओर खिंच लिया।

#ENGvIND: भारतीय टीम के जीत के बाद मैदान पर ही विराट-अनुष्का ने ऐसे मनाया जश्न, वायरल VIDEO ने सोशल मीडिया पर लगाई आग
X

रविवार को भारत ने बड़े स्कोर वाले तीसरे और अंतिम टी-20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में रोहित शर्मा के नाबाद शतक और हार्दिक पंड्या के आलराउंड प्रदर्शन की मदद से इंग्लैंड को सात विकेट से हरा दिया।

इसके साथ ही भारत ने तीन मैचों की श्रृंखला 2-1 से जीती। इंग्लैंड की धरती पर भारत की यह पहली टी20 सीरीज जीत है। बता दें कि इंग्लैंड ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए दस ओवर में 112 रन बनाने के बावजूद आखिर में नौ विकेट पर 198 रन ही बना सकी।

इसे भी पढ़ें: #ENGvIND: रोहित के शतक और धोनी के विश्व रिकॉर्ड के अलावा इन वजहों से भी यादगार बन गया तीसरा T20, देखें तस्वीरें

इसके जवाब में भारत ने 18.4 ओवर में बेहद आसानी से तीन विकेट पर 201 रन बनाकर इस मैच को 7 विकेट से जीत लिया। हालांकि इस जीत के बाद मैदान पर विराट कोहली और उनकी वाइफ अनुष्का शर्मा ने ऐसे जश्न मनाया कि सबका ध्यान अपनी ओर खिंच लिया।

दरअसल हाल ही में अनुष्का शर्मा इंग्लैंड पहुँच चुकी है, तीसरे टी20 के दौरान मैदान पर अनुष्का कोहली को चीयर करने आयी थी। भारत की ऐतिहासिक जीत के बाद विराट-अनुष्का दोनों एक दूसरे से गले मिलते हुए नजर आए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Night night with a Lovely video 💓 Credits to the owner 😇

A post shared by Virat Kohli (@viratkohli.club) on

इसे भी पढ़ें: #ENGvIND: रिकॉर्ड्स बुक के 'बेताज बादशाह' बने रोहित शर्मा, क्रिकेट इतिहास में यह कारनामा करने वाले पहले बल्लेबाज

बता दें कि भारत की ओर से रोहित शर्मा ने सबसे ज्यादा 56 गेंदों पर नाबाद 100 रन बनाए, इस पारी के दौरान उन्होंने 11 चौके और पांच छक्के भी लगाए। रोहित के अलावा कप्तान विराट कोहली ने 29 गेंदों पर 43 रन और हार्दिक पंड्या ने 14 गेंदों पर नाबाद 33 रन बनाए।

गेंदबाजी की बात करे तो पहले ओवर में 22 रन खाने के बाद हार्दिक पंड्या ने 38 रन देकर चार विकेट लिया जो उनके करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है। पंड्या के अलावा भारत की ओर सिद्धार्थ कौल ने 35 रन देकर दो, उमेश यादव ने चार ओवर में 48 रन देकर एक और इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू कर रहे दीपक चाहर ने 43 रन देकर एक विकेट लिया।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story