Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

#ENGvIND: बारिश की वजह से पहले दिन एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी, जानें अगले 4 दिन कैसा रहेगा मौसम का हाल

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच गुरुवार से लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर खेला जाना था लेकिन बारिश की वजह से पहले दिन एक भी गेंद फेंकी नहीं जा सकी।

#ENGvIND: बारिश की वजह से पहले दिन एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी, जानें अगले 4 दिन कैसा रहेगा मौसम का हाल

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच गुरुवार से लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर खेला जाना था लेकिन बारिश की वजह से पहले दिन एक भी गेंद फेंकी नहीं जा सकी। बारिश इतनी हुई की दोनों टीमों के बीच टॉस तक नहीं हुआ।

गुरुवार को लॉर्ड्स में सुबह से ही लगातार बारिश हो रही थी और आखिर तक टॉस नहीं हो सका। हालांकि फैंस के लिए खुशखबरी ये है कि मैच के दूसरे दिन मौसम साफ रहने की उम्मीद है। बारिश कि वजह से बर्बाद हुए समय की भरपाई के लिए टेस्ट मैच के अगले चार दिन 96 ओवरों का खेल होगा।

ऐसा हो सकता है अगले चार दिनों का मौसम

वैसे तो मैच के दूसरे दिन मौसम साफ रहने की उम्मीद है। लेकिन तीसरे दिन सुबह में मौसम साफ रहेगा, लेकिन स्थानीय समय के अनुसार दोपहर 12 बजे और 3 बजे के बाद हल्की बूंदाबांदी होने की संभावना है।

जबकि शाम 6 बजे के बाद हल्की बारिश हो सकती है। मैच के चौथे और पांचवें दिन आंशिक बादल छाए रहने का पूर्वानुमान है। बता दें कि पांच टेस्ट मैचों की सीरीज़ के पहले मैच में हारने के बाद टीम इंडिया सीरीज में पीछे चल रही है।

Share it
Top