Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोलकाता: STF ने मुठभेड़ में पंजाब के दो मोस्ट वांटेड को किया ढेर, एक पुलिस अधिकारी घायल

जानकारी के अनुसार राज्य पुलिस की एसटीएफ टीम को इन दोनों बदमाशों की सापूरजी इलाके में छिपे होने की जानकारी मिली थी। इसी सूचना के आधार पर एसटीएफ की टीम पहुंच गई, तभी एक आवासन में तलाशी के दौरान दो बदमाशों ने टीम पर फायरिंग कर दी। एसटीएफ की टीम ने जवाबी कार्रवाई करते हुए दोनों बदमाशों को ढेर कर दिया।

कोलकाता: STF ने  मुठभेड़ में पंजाब के दो मोस्ट वांटेड को किया ढेर, एक पुलिस अधिकारी घायल
X

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता से सटे विधाननगर कमिश्नरेट अंतर्गत न्यूटाउन के सापूरजी इलाके में एसटीएफ की टीम ने दो कुख्यात बदमाशों को मार गिराया है। फायरिंग में एक पुलिस का अधिकारी भी घायल हो गया है। वीडियो रिपोर्ट के अनुसार, कोलकाता में हुए एनकाउंटर में पंजाब में बीते दिनों दो थानेदारों के कत्ल के मामले में मुख्य आरोपी और इनामी गैंगस्टर जयपाल भुल्लर और जसप्रीत जस्सी फरार चल रहे थे। पंजाब के मोस्ट वांटेड हैं।

जानकारी के अनुसार राज्य पुलिस की एसटीएफ टीम को इन दोनों बदमाशों की सापूरजी इलाके में छिपे होने की जानकारी मिली थी। इसी सूचना के आधार पर एसटीएफ की टीम पहुंच गई, तभी एक आवासन में तलाशी के दौरान दो बदमाशों ने टीम पर फायरिंग कर दी। एसटीएफ की टीम ने जवाबी कार्रवाई करते हुए दोनों बदमाशों को ढेर कर दिया। एक पुलिस अधिकारी भी गोली लगने से घायल हो गया है जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

खबरों से मिली जानकारी के अनुसार, शूटआउट आज दोपहर में लगभग 1:15 के बाद हुआ। मुठभेड़ में ढेर हुए बदमाशों के नाम जयपाल सिंह भुल्लर और जसप्रीत सिंह जस्सी बताये गये हैं। यह दोनों ही पंजाब के मोस्ट वांटेड थे। ये बदमाश काफी दिनों से यहां छिपे थे।

एसटीएफ ने बताया कि के बीरभूम के सिउड़ी से कुछ दिनों पहले ही बड़े पैमाने पर विस्फोटक जब्त की गयी थी। उसी दौरान जांच-पड़ताल में पता चला था कि पंजाब के दो मोस्ट वांटेड न्यूटाउन के सापूरजी इलाके में छिपे हैं। उनसे ही इनके तार जुड़े हैं. इसके बाद ही एसटीएफ तलाशी करने यहां पहुंची थी।

Next Story