Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Viral Video: धारावी में दिखा सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

Viral Video: एशिया की सबसे बड़ी झुग्गी धारावी (Dharavi) में सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) के नियम को तोड़ने का मामला सामने आया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Viral Video: धारावी में दिखा सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल
X

Viral Video: देशभर में सबसे ज्यादा कोरोना संक्रमण का खतरा महाराष्ट्र में मंडराता नजर आ रहा है। शुक्रवार को कोरोना संक्रमण के 16 नए मामले सामने आए हैं। इससे राज्य में कुल संक्रमितों का आंकड़ा 1380 पहुंच गया। कोरोना आकड़ा में वृद्धि को देखते हुए महाराष्ट्र सरकार के लिए काफी चिंताजनक विषय है।

संक्रमण का सबसे ज्यादा डर मुंबई के झुग्गी बस्ती में है। बता दें कि एशिया की सबसे बड़ी झुग्गी बस्ती धारावी है। हालांकि धारावी भी अब कोरोना से दूर नहीं है। यहां भी कोरोना संक्रमण का मामला लगातार बढ़ता ही जा रहा है। शुक्रवार तक धारावी में कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 22 हो गई।

वहीं एक कोरोना मरीज की मौत भी हो चुकी है। झुग्गी की जनसंख्या को देखते हुए लोगों को काफी चिंता में धकेल रहा है। इससे सरकार हर तरह से सख्ती से निपटने की कोशिश कर रही है। लेकिन हैरानी की बात है कि धारावी में इतनी कड़ी निगरानी के बावजूद लोग सोशल डिस्टेंसिंग के नियम को तोड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं।

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है। यह वीडियो कहीं और की नहीं, बल्कि सबसे बड़ी झुग्गी बस्ती धारावी की है। दरअसल इस वीडियो में दिखाया गया कि धारावी के लोग सोशल डिस्टेंसिंग के नियम को तोड़ते हुए खाना लेने के लिए एक साथ लंबी कतारों में खड़े दिखाई दे रहे हैं।

इस भीड़ से अंदाजा लगाया जा सकता है कि धारावी में पहले से ही फैले कोरोना संक्रमण का मामला किस स्टेज तक पहुंच सकता है। इस वीडियो को कॉलमिस्ट और लेखिका शोभा डे ने सोशल मीडिया में शेयर किया है।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story