Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Video: गर्ल्स हॉस्टल में घुसा 8 फीट लंबा कोबरा सांप, मचा हड़कंप

Viral Video: कोयंबटूर शहर के भारतियर विश्वविद्यालय में गर्ल्स हॉस्टल में एक कोबरा सांप घुसने से हड़कंप मच गया। वायरल वीडियो में दिख रहे कोबरा सांप की लम्बाई करीब 8 फीट है। गर्ल हॉस्टल में कोबरा सांप के घुसने की वीडियो खूब वायरल हो रही है।

Viral Video: गर्ल्स हॉस्टल में घुसा कोबरा सांप, 8 फीट लम्बे सांप को देखकर मचा हड़कंपगर्ल्स हॉस्टल में घुसा कोबरा सांप

viral video: अधिकतर लड़कियां छिपकली, कोकरेच आदि भी देख ले तो उनकी चीख निकल जाती है, सोचो तब क्या हुआ होगा जब गर्ल्स हॉस्टल में 8 फीट लम्बा सांप घुस जाए। सांप भी ऐसा वैसा नहीं बल्कि कोबरा सांप जिसकी एक बून्द जहर से ही 10 लोग मर जाए। दरअसल ऐसा ही एक वाकया तमिलनाडु के कोयंबटूर शहर में हुआ।

तमिलनाडु के शहर कोयंबटूर शहर में स्थित भारतियर विश्वविद्यालय के गर्ल्स हॉस्टल में आज कोबरा सांप घुस गया। गर्ल्स हॉस्टल में घुसे कोबरा सांप की लम्बाई करीब 8 फीट थी। कोबरा सांप घुसने की खबर सुनते ही गर्ल्स हॉस्टल में हड़कंप सा मच गया।

वायरल वीडियो में दिख रहा है गर्ल्स हॉस्टल में घुसा कोबरा सांप कैसे दिवार पर चढ़ रहा है और बाहर निकलने की कोशिश कर रहा है। यह कोबरा सांप गर्ल्स हॉस्टल के वाशरूम में घुस गया जिसके बाद कोबरा सांप वहां मौजूद वाश बेसन, शीशे आदि में चढ़ता दिख रहा है।


Next Story
Top