Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Viral Video: किसान ने इस डर से जिंदा गाड़ दी 6 हजार मुर्गियां, वायरल हुआ विडियो

कोरोना वायरस ने पूरे विश्व में तबाही मचा रखी है। जिसके कारण सबसे ज्यादा असर चिकेन बिक्री पर हुआ है। इससे चिकन बेचने वालों को बहुत नुकसान झेलना पड़ रहा है।

Viral Video: कोरोना वायरस के डर से एक किसान ने जिंदा गाड़ दी 6 हजार मुर्गियां, वायरल हुआ विडियोViral Video: कोरोना वायरस के डर से एक किसान ने जिंदा गाड़ दी 6 हजार मुर्गियां, वायरल हुआ विडियो

Viral Video: कोरोना वायरस का खौफ दिन-प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। जिससे लोग काफी भयभीत नजर आ रहे हैं। इसी क्रम में सोशल मीडिया पर एक विडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक किसान ने 6 हजार मुर्गियों को जिंदा गाड़ दिया।

ये है मामला

कर्नाटक के बेलगावी का एक किसान चिकेन के दाम कम होने से काफी परेशान था। नजीर मकंदरा नाम के उस किसान ने कहा कि कोरोना वायरस का खौफ इतना बढ़ गया है कि लोगों ने चिकन खाना ही बंद कर दिया है। जिसके कारण चिकन 8 से 10 रुपया के दामों में बेचा जा रहा है। इस वजह से उसे बहुत नुकसान हो रहा है।

बेलगावी के गोकक तालुक का है किसान

नजीर मकंदरा बेलगावी के गोकक तालुक का पहने वाला है। वहां मकंदरा चिकन फार्म के नाम से उसका चिकन फार्म है। जहां उसके पास 6 हजार मुर्गियां और चूजे थे। उसने कोरोना वायरस से परेशान होकर उन 6 हजार मुर्गियों और चूजों को ट्रॉली में भर लिया और गड्ढ़े में लाकर गाड़ दिया।

Next Story
Top