Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Unlock 1: केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी का बड़ा बयान, बोले- अगले हफ्ते में घरेलू उड़ानों में होगी बढ़ोतरी

केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि अगले आने वाले 1 हफ्ते के अंदर 55 फ़ीसदी घरेलू उड़ानें शुरू करने के साथ-साथ अंतरराष्ट्रीय उड़ान भी शुरू की जाएंगी।

Unlock 1: केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी का बड़ा बयान, बोले- अगले हफ्ते में घरेलू उड़ानों में होगी बढ़ोतरी
X

कोरोना संकट के बीच अनलॉक के बाद केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि अगले आने वाले 1 हफ्ते के अंदर 55 फ़ीसदी घरेलू उड़ानें शुरू करने के साथ-साथ अंतरराष्ट्रीय उड़ान भी शुरू की जाएंगी।

मीडिया से बातचीत के दौरान, हरदीप सिंह पुरी ने बताया कि अभी डोमेस्टिक फ्लाइट 33 सीधी उड़ान भर रही है। लेकिन सरकार की कोशिश है कि आने वाले अगले 1 हफ्ते के अंदर घरेलू उड़ानों में 55 फ़ीसदी तक बढ़ोतरी की जाएगी। तो वहीं दूसरी तरफ अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर भी खोल दी जाएंगी।

नागरिक उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने जानकारी देते हुए बताया कि जल्द ही अंतरराष्ट्रीय उड़ानें शुरू हो जाएंगी। वहीं उन्होंने कहा कि अभी डोमेस्टिक फ्लाइट 33 फ़ीसदी उड़ान भर रही हैं और अगले हफ्ते में इसमें और बढ़ोतरी की जाएगी।

ताकि आने वाले वक्त में यात्रियों को सुविधा दी जा सके। उन्होंने जानकारी देते हुए कहा कि कोरोनावायरस महामारी के दौरान वंदे भारत मिशन के तहत विदेशों से भी नागरिक लाए जा रहे हैं इससे पहले 7 दिन का मिशन पूरा हो चुका है और अब अगले मिशन के लिए हम तैयार हैं।

Next Story