Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कंगना से विवाद पर एनसीपी की दो टूक, शरद पवार बोले- इस मामले में राज्य सरकार का कोई संबंध नहीं

महाराष्ट्र में अभिनेत्री कंगना रनौत और सीएम उद्धव ठाकरे के बीच चल रहे विवाद पर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) ने दो टूक जवाब दिया है।

राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से नाराज हुए शरद पवार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लिखा पत्र
X

राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से नाराज हुए शरद पवार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लिखा पत्र

महाराष्ट्र में अभिनेत्री कंगना रनौत और सीएम उद्धव ठाकरे के बीच चल रहे विवाद पर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) ने दो टूक जवाब दिया है। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी ने इस विवाद से दूरी बना ली है।

शरद पवार की दो टूक

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार ने कहा कि ये मामला कंगना और राज्य सरकार का नहीं है। इससे सरकार का कोई संबंध नहीं, न ही इसमें कोई रोल है। पवार ने बातचीत के दौरान कहा कि कंगना रनौत के ऑफिस को बीएमसी की टीम ने तोड़ा, जो बीएमसी का आदेश था।

वहीं अगर कंगना सोनिया गांधी पर निशाना साधती हैं, तो मैं उनके बारे में क्या बयान दे सकता हूं। पवार ने सुशांत केस पर सफाई देते हुए कहा कि हमारी पार्टी का सुशांत मामले से कोई लेना-देना नहीं है। इस मामले की जांच अब सीबीआई कर रही है।

कंगना के ड्रग्स के आरोपों की जांच करेगी पुलिस

वहीं दूसरी तरफ अब मुंबई पुलिस को कंगना रनौत को ड्रग्स लेने के मामले के आरोपों की जांच के लिए महाराष्ट्र सरकार से एक पत्र मिला है। जिसमें कंगना के ड्रग्स लेने वाले मामले की जांच के लिए कहा गया है। महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि अभिनेता अध्ययन सुमन ने एक इंटरव्यू में कंगना के ड्रग्स लेने की बात कही थी।

Next Story