Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

महाराष्ट्र चुनाव: संजय राउत का बड़ा बयान, अगली दशहरा रैली में शामिल होगा शिवसेना का CM

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के दौरान मुंबई में शिवसेना की दशहरा रैली में सांसद संजय राउत ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने शिवसेना सीएम के अलावा कहा कि हम 100 से ज्यादा सीटें जीत रहे हैं।

महाराष्ट्र चुनाव: संजय राउत का बड़ा बयान, अगली दशहरा रैली में शामिल होगा शिवसेना का CM
X
Sanjay Raut says Shiv Sena Chief Minister in state in next dussehra

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव को लेकर दशहरा रैली में शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस अगली दशहरा रैली में पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे के बगल में बैठे दिखाई देंगे।

शिवसेना सीएम के सवाल पर बड़ा बयान

बीते दिन मुंबई के शिवाजी पार्क में रैली का आयोजन हुआ। महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवारी पर बोलते हुए संजय राउत ने कहा कहा कि सीएम देवेंद्र फड़नवीस पार्टी की अगली दशहरा रैली में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के बगल में बैठे नजर आएंगे।

चुनाव में सीट जीतने का दावा

उद्धव ठाकरे का लक्ष्य आगामी चुनावों में सभी 124 सीटें जीतने का है और मुझे विश्वास है कि हम निश्चित रूप से 100 से अधिक सीटें जीतेंगे। इस बार शिवसेना और भाजपा एक साथ चुनाव लड़ रही हैं।

राउत का 370 को लेकर बड़ा बयान

राउत ने आगे कहा कि जिस तरह से सरकार ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 को रद्द कर दिया है। शिवसेना चाहती है कि सरकार समान तरीके से भारत में एक समान नागरिक संहिता लागू करे। राउत ने आगे कहा कि हम जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाने के सरकार के फैसले का समर्थन करते हैं और उन्हें जल्द ही पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) को भी हासिल करना चाहिए।

अमित शाह से राउत ने की अपील

इससे पहले मंगलवार को ठाकरे ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से भी आग्रह किया कि वे जल्द ही पूरे देश में समान नागरिक संहिता लागू करें। लोग हमसे सवाल करते थे कि हमने भाजपा के साथ गठबंधन में क्यों प्रवेश किया, आज हम कहते हैं कि हमने जम्मू और कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाने के लिए किया था। अब मैं अमित शाहजी से अनुरोध करता हूं कि वे राष्ट्र में समान नागरिक संहिता लागू करें।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top