Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हमारी सेना हर चुनौती से निपटने में सक्षम, देंगे मुंहतोड़ जवाब : राजनाथ सिंह

राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने पाकिस्तान (Pakistan) द्वारा बालाकोट (Balakot) आतंकी शिविर को फिर से खोले जाने पर कहा कि चिंता न करें, हमारी सेनाएं पूरी तरह से तैयार हैं।

हमारी सेना हर चुनौती से निपटने में सक्षम, देंगे मुंहतोड़ जवाब : राजनाथ सिंहrajnath singh says our jawans are capable of combating

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (Chief Minister Captain Amarinder Singh) ने गृहमंत्री को पत्र लिखकर कहा था कि सीमा पार पाकिस्तान से हथियार और हथगोले गिराए जा रहे हैं। इसके जवाब में चेन्नई (Chennai) में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ( Defence Minister Rajnath Singh) ने कहा कि राष्ट्रीय सुरक्षा की चुनौतियां जो भी हों, हमारे जवान उनका मुकाबला करने और उन्हें हराने में सक्षम हैं, चाहे वह सेना, वायु सेना या नौसेना हो।

इसके अलावा राजनाथ सिंह ने पाकिस्तान द्वारा बालाकोट आतंकी शिविर को फिर से खोले जाने पर कहा कि चिंता न करें, हमारी सेनाएं पूरी तरह से तैयार हैं। बता दें राजनाथ सिंह चेन्नई के दौरे पर हैं।

यहां पर उन्होंने नौसेनिक अड्डे पर अपतटीय पेट्रोल पोत आईएनएस वराह को नौसेना में शामिल किया है। इस दौरान राजनाथ सिंह ने पोत की खूबियों के बारे में भी जानकारी हासिल की।

Next Story
Share it
Top