Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पीएम मोदी ने धोनी के बाद क्रिकेटर सुरेश रैना को लिखा पत्र, खेल में योगदान की तारीफ की

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज क्रिकेटर सुरेश रैना को संन्यास के बाद पत्र लिखा।

पीएम मोदी ने धोनी के बाद क्रिकेटर सुरेश रैना को लिखा पत्र, खेल में योगदान की तारीफ की
X

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज क्रिकेटर सुरेश रैना को संन्यास के बाद पत्र लिखा। इससे एक दिन पहले पीएम ने पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को पत्र लिख खेल में योगदान की तारीफ की थी।

पीएम मोदी ने भी भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना को रिटायर होने पर पत्र लिखा। रैना ने पीएम नरेंद्र मोदी का धन्यवाद किया। पीएम ने लिखा कि जब हम खेलते हैं, हम अपना खून और पसीना बहाते हैं। इस देश के लोगों और देश के पीएम द्वारा पसंद किए जाने से बेहतर कोई सराहना नहीं है।

मोदी ने लिखा रैना को पत्र

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास लेने के बाद अब पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना को पत्र लिखकर जीवन की दूसरी पारी की नई शुभकामनाएं दी है इस दौरान प्रधानमंत्री ने रैना की खुलकर तारीफ की पीएम ने कहा कि रैना की फील्डिंग बहुत ही शानदार रही अपने पत्र में उन्होंने आभार व्यक्त किया और साथ ही कहा कि आप अपने जीवन की दूसरी पारी में कई उपलब्धियों को छुए। पीढ़ियां न सिर्फ आपको एक अच्छे बल्लेबाज के रूप में याद करेंगी।

रैना ने पीएम का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा कि जब हम खेलते हैं तो देश के लिए अपना खून-पसीना बहाते हैं। इस देश के लोगों के प्यार से बड़ी और कोई दूसरी प्रेरणा नहीं और जब देश के प्रधानमंत्री आपके लिए ऐसा कहें तो यह और बड़ी बात होती है। पीएम जी आपके प्रेरक शब्दों और शुभमकानाओं के लिए शुक्रिया। मैं इसे तहेदिल से स्वीकार करता हूं। जय हिंद।

रैना ने कहा कि मैं उनका आभार के साथ स्वीकार करता हूं। सुरेश रैना ने पीएम के पत्र का जवाब दिया। 15 अगस्त को महेंद्र सिंह धोनी को रिटायर हुए थे। धोनी और सुरेश रैना अब इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी संस्करण में दिखाई देंगे।

जानकारी के लिए बता दें कि बीते 15 अगस्त को शाम के वक्त पूर्व क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी ने इंस्टाग्राम पर अपने संन्यास का ऐलान किया था। धोनी के संन्यास के ऐलान के थोड़ी देर बाद ही पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना ने भी धोनी का साथ दिया और उन्होंने भी क्रिकेट को अलविदा कह दिया। इसके अलावा उनकी गिनती दुनिया के सर्वश्रेष्ठ फील्डर्स में भी की जाती थी। पीएम ने धोनी की तारीफ करते हुए कहा कि आप बिना किसी बैकग्राउंड के आए और लोगों के दिलों पर छा गए।

Next Story