Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Coronavirus को लेकर कपल ने गाया क्रिएटिव गाना, पीएम मोदी ने शेयर किया वीडियो

Coronavirus : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज एक इंस्टाग्राम वीडियो (Creative Video On Instagram) का लिंक शेयर किया, इस वीडियो में कपल प्रधानमंत्री की अपील और कोरोनावायरस से सतर्क रहने को लेकर अपील कर रहा है, लेकिन गाना गाकर (Song On Coronavirus)। पीएम मोदी ने साथ ही लिखा कि सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर आज एक क्रिएटिव वीडियो मिला

Coronavirus को लेकर कपल ने गाया क्रिएटिव गाना, पीएम मोदी ने शेयर किया वीडियो

Coronavirus : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने आज सभी लोगों से रात 9 बजे 9 मिनट (5 April Light Off) के लिए लाइट ऑफ करने की अपील की है, वहीं इस दौरान अपने घरों की छतों/बालकनियों आदि जगह पर दीप, मोमबत्तियां, मोबाइल टॉर्च आदि जलाकर एकजुटता दिखाने को लेकर भी कहा है। देश में नामचीन हस्तियों ने प्रधानमंत्री की इस अपील (PM Modi Appeal) का स्वागत किया है, और अपने फैंस से भी प्रधानमंत्री के इस संदेश पर अम्ल करने को लेकर कहा है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज एक इंस्टाग्राम वीडियो (Creative Video On Instagram) का लिंक शेयर किया, इस वीडियो में कपल प्रधानमंत्री की अपील और कोरोनावायरस से सतर्क रहने को लेकर अपील कर रहा है, लेकिन गाना गाकर (Song On Coronavirus)। पीएम मोदी ने साथ ही लिखा कि सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर आज एक क्रिएटिव वीडियो मिला, जो रूपिन और वासु ने बनाया। चलो एक साथ मिलकर कोरोनावायरस को हराते हैं।

लॉकडाउन को लेकर भी बनाया था गाना

कपल ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इससे पहले भी एक वीडियो शेयर किया था, वो वीडियो कपल में लॉकडाउन को लेकर बनाया था। प्रधानमंत्री के आह्वाहन पर 5 अप्रैल को सभी लोग रात 9 बजे घरों की लाइट ऑफ कर देंगे, इसके बाद सभी लोग दीप/मोमबत्तियां या मोबाइल टॉर्च जलाकर रौशनी करेंगे। इसका उदेशय देश में एकजुटता को दिखाना है, और प्रण लेना है कि हम लॉकडाउन (Lockdown In India) का सख्ती से पालन करेंगे और कोरोनावायरस जैसी गंभीर बीमारी (Covid 19 Pandemic) को हराकर ही रहेंगे।


Next Story
Top