Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष बने रहेंगे नवजोत सिंह सिद्धू, राहुल गांधी से की थी मुलाकात

नवजोत सिंह सिद्धू कांग्रेस पंजाब के अध्यक्ष बने रहेंगे। इससे पहले उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी से दिल्ली में उनके आवास पर मुलाकात की। जिसके बाद खुद सिद्धू ने यह फैसला लिया।

पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष बने रहेंगे नवजोत सिंह सिद्धू, राहुल गांधी से की थी मुलाकात
X

पंजाब में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव (Punjab Assembly Elections) से पहले कांग्रेस में एक बार फिर से बदलाव की प्रक्रिया नजर नहीं आ रही है। नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) कांग्रेस पंजाब के अध्यक्ष बने रहेंगे। इससे पहले उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी से दिल्ली में उनके आवास पर मुलाकात की। जिसके बाद खुद सिद्धू ने यह फैसला लिया। जबकि आलाकमान ने भी यह साफ कर दिया था कि सिद्धू पंजाब की कमान संभालेंग।

पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने मुलाकात के बाद कहा थी मैंने राहुल गांधी जी से मुलाकात की है, जो भी शिकायतें थी। मैंने सब उनको बताई हैं, वह सब के सब समझाए जाएंगे। उनसे इस्तीफे की स्थिति के बारे में पूछा गया तो उन्होंने मीडिया के सामने बताते हुए कहा कि मैं जो भी कर रहा हूं सब आपके सामने हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू के साथ हुई मुलाकात में राहुल गांधी के अलावा कांग्रेस संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल और पंजाब कांग्रेस के प्रभारी हरीश रावत ने भी मुलाकात की। सिद्धू ने पंजाब के मुद्दों को लेकर दोनों वरिष्ठ नेताओं को जानकारी दी। जिन विवादों को लेकर नवजोत सिंह सिद्धू ने अपना पद छोड़ दिया था।

Next Story