Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शख्स को महिला से छेड़खानी करना पड़ा भारी, पति ने सिर काटकर 4 किमी दूर जाकर फेंका

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने बताया कि घटना में यह तथ्य सामने आया है कि मृतक ने निकोलस की पत्नी से छेड़खानी की थी। जिसके विरोध में निकोलस ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर राजू स्वांसी का फावड़े से गर्दन काटकर अलग कर दी।

शख्स को महिला से छेड़खानी करना पड़ा भारी, पति ने  सिर काटकर 4 किमी दूर जाकर फेंका
X

क्राइम न्यूज़, फ़ोटो फ़ाइल

उत्तर प्रदेश के देवरिया में एक व्यक्ति को एक शख्‍स की पत्‍नी के साथ छेड़खानी करना भारी पड़ गया। पत्नी के साथ छेड़खानी हुई तो पति को इतना गुस्सा आया कि उसने तीन लोगों के साथ मिलकर छेड़खानी करने वाले का सिर काटकर अलग कर दिया। इसके बाद उसका सिर करीब 4 किलोमीटर दूर ले जाकर फेंक दिया। हालांकि पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए महिला समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने बताया कि घटना में यह तथ्य सामने आया है कि मृतक ने निकोलस की पत्नी से छेड़खानी की थी। जिसके विरोध में निकोलस ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर राजू स्वांसी का फावड़े से गर्दन काटकर अलग कर दी। धड़ कहीं और सिर को 4 किलोमीटर दूर फेंक दिया था। निकोलस की पत्नी ने भी सबूत मिटाने में मदद की। पुलिस ने फावड़ा, चाकू, रस्सी बरामद कर लि‍या है। पुलिस ने बताया कि यह सभी एक मुर्गी फार्म में काम करते थे और झारखंड की राजधानी रांची के रहने वाले हैं।

खबरों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को थाना रामपुर कारखाना के बरईपुर मंगलराव मंझरिया गांव के पास एक युवक की सिर कटी लाश की सूचना मिली थी। जिसके बाद पुलिस की डॉग स्क्वॉड टीम ने धड़ से 4 किलोमीटर दूर बेलवा बाजार के पास गन्ने के खेत में सिर को बरामद किया। जिसकी पहचान झारखंड के खूंटी जिले के लॉन्तुप के रहने वाले राजू स्वांसी के रूप मे हुई।

Next Story