Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Big News: यूपी में BJP को एक और झटका, आयुष मंत्री धर्म सिंह सैनी और विनय शाक्य ने दिया इस्तीफा

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले अब आयुष मंत्री धर्म सिंह सैनी और विनय शाक्य (MLA Dharam Singh Saini and Vinay Shakya) ने गुरुवार इस्तीफा दे दिया।

Big News: यूपी में BJP को एक और झटका, आयुष मंत्री धर्म सिंह सैनी और विनय शाक्य ने दिया इस्तीफा
X

उत्तर प्रदेश (UP) में भारतीय जनता पार्टी (BJP) जीत का दावा कर रही है लेकिन लगातार विधायकों का इस्तीफा देना कहीं न कहीं पार्टी के लिए मुसीबत भी बन सकती है। दूसरी तरफ पार्टी पहले ही कह चुकी है कि इस बार 45 विधायकों का टिकट कट सकता है। अब आयुष मंत्री धर्म सिंह सैनी और विनय शाक्य (MLA Dharam Singh Saini and Vinay Shakya) ने गुरुवार इस्तीफा दे दिया।

बीजेपी में इस्तीफों की लगी लाइन...

सूत्रों का कहना है कि अभी आयुष मंत्री धर्म सिंह सैनी ने सरकार बंगले और सुरक्षा को लौटा दिया है। अपने मोबाइल फोन भी बंद कर दिए हैं और पार्टी से इस्तीफा भी दे दिया है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि वो भी जल्द ही कोई बड़ी खबर दे सकते हैं।

स्वामी प्रसाद मौर्य के साथ बीजेपी से शुरू हुआ विधायकों के बंटवारे का सिलसिला जारी है। अब बिधूना से बीजेपी विधायक विनय शाक्य ने भी इस्तीफा दे दिया है। बीते 48 घंटों के अंदर 8वें विधायक हैं। जिन्होंने पार्टी को छोड़ दिया है। उसी के बाद धर्म सिंह सैनी ने सरकारी आवास और सुरक्षा लौटा दी है।

सैनी ने अखिलेश यादव से मुलाकात की है। धर्म सिंह सैनी स्वामी प्रसाद मौर्य के काफी बताए जाते हैं। जानकारी के लिए बता दें कि आज ही सुबह शिकोहाबाद विधायक मुकेश वर्मा के इस्तीफे की भी खबर मिली। हालांकि, मौर्य के इस्तीफे के बाद यह कहते हुए वीडियो जारी किया गया था कि वह भाजपा का समर्थन करेंगे। इससे पहले बुधवार को कांग्रेस और सपा के नेता भी बीजेपी में शामिल हुए थे।

और पढ़ें
Next Story