Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

संतोष गंगवार के रोजगार वाले बयान पर मायावती से लेकर प्रिंयका गांधी तक ने कसा जोरदार तंज

मोदी सरकार में केंद्रीय श्रम मंत्री संतोष गंगवार (Union Labour Minister Santosh Gangwar) के रोजगार (Employment) वाले बयान पर मायावती (Mayawati) और प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) समेत आम आदमी पार्टी ने भी निशाना साधा है।

संतोष गंगवार के रोजगार वाले बयान पर मायावती से लेकर प्रिंयका गांधी तक ने कसा जोरदार तंजmayawati priyanak reaction Santosh Gangwar over Employment

मोदी सरकार में केंद्रीय श्रम मंत्री संतोष गंगवार (Union Labour Minister Santosh Gangwar) के रोजगार (Employment) की कमी नहीं वाले बयान को लेकर बीएसपी सुप्रीमो मायावती (Mayawati) और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने हमला बोला है।

केंद्रीय मंत्री ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि रोजगार की कोई कमी नहीं है। उन्होंने देश में नौकरिया ना मिलने के लिए उत्तर भारतीयों को जिम्मेदार ठहराया है। बरेली में मोदी सरकार के 100 दिन पूरे होने पर एक कार्यक्रम रखा गया था। जहां गंगवार ने कहा कि देश में नौकरी के अवसरों में कोई कमी नहीं है।

प्रिंयका गांधी ने कसा तंज

जिसके बाद सबसे पहले कांग्रेस महासचिव प्रिंयका गांधी ने निशाना साधते हुए कहा कि पांच साल में नई नौकरियां नहीं आई हैं। आगे कहा कि बीते 5 सालों में सरकार नौकरी पैदा नहीं कर सकी। जो नौकरियों पर थे वो आर्थिक मंदी की चपेट में चली गईं।

अर्थव्यवस्था और रोजगार के मुद्दे पर मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए प्रिंयका ने कहा कि युवा रोजगार मांग रहे हैं। कई लोग को रास्ता देख रहे हैं कि सरकार नई भर्तियों का ऐलान कब करेगी।

मायावती ने उठाए गंगवार के बयान पर सवाल

वहीं दूसरी तरफ प्रिंयका गांधी के बाद बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती ने तंज कसते हुए कहा कि देश में आर्थिक मंदी है और सरकार की तरफ से हास्यास्पद बयान दिए जा रहे हैं। उत्तर भारतीयों को रोजगार देने के बजाए योग्यता पर सवाल उठाए जा रहे हैं। इस बयान पर माफी मांगनी चाहिए।

आम आदमी पार्टी ने साधा निशाना

इसके अलावा आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने भी कहा कि ये उत्तर भारतीयों का अपमान है। सरकार योग्यता की कमी बता रही है। जबकि इसके लिए अर्थव्यवस्था में आई मंदी जिम्मेदार है।

बता दें कि बरेली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार के दूसरे कार्यकाल के 100 दिनों पूरे होने पर एक कार्यक्रम में मंत्री संतोष गंगवार ने कहा कि देश में नौकरी के अवसरों में कोई कमी नहीं है।

Next Story
Share it
Top