Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कैलाश विजयवर्गीय बोले, दिग्विजय सिंह बॉलीवुड में होते तो अमिताभ बच्चन को भी दे देते मात

नेता दिग्विजय सिंह आज मध्य प्रदेश में पिछले कई दिनों से जारी सियासी घमासान के बीच 22 बागी विधायकों से मिलने के लिए कर्नाटक के बेंगलुरू पहुंचे।

कैलाश विजयवर्गीय बोले, दिग्विजय सिंह बॉलीवुड में होते तो अमिताभ बच्चन को भी दे देते मात

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के बेंगलुरु पहुंचकर विधायकों से मुलाकात करने की कोशिशों को लेकर उनपर तंज कसा है। कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि अगर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह बॉलीवुड में होते तो अमिताभ बच्चन को भी मात दे देते। कैलाश विजयवर्गीय ने बेंगलुरु पहुंचकर नौटंकी की है! यह हमारा सौभाग्य है कि ये माननीय राजनीति में है। यदि बॉलीवुड में होते तो अमिताभ बच्चन जी को भी मात दे देते।

बता दें कि कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह आज मध्य प्रदेश में पिछले कई दिनों से जारी सियासी घमासान के बीच 22 बागी विधायकों से मिलने के लिए कर्नाटक के बेंगलुरू पहुंचे। जब पुलिस ने उन्हें विधायकों से मिलने नहीं दिया तो वह होटल रमाडा के पास ही धरने पर बैठ गए।

जिसके बाद उन्हें पुलिस ने हिरासत में ले लिया। खबरों की मानें तो उन्हें कुछ देर हिरासत में रखने के बाद छोड़ दिया गया है। बताया जा रहा है कि कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह, कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार और मध्य प्रदेश के कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा कमिश्नर के ऑफिस पहुंचे। कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह, सचिन यादव और कांतिलाल भूरिया की निवारक गिरफ्तारी की गई थी।

मैं गांधीवादी आदमी हूं

मैंने कहा मैं गांधीवादी आदमी हूं मेरे पास न बम है, न पिस्तौल है, न हथियार है, न रायफल है। मुझे अकेले ले जाएं उनसे मिलवा दें। मुझे संतुष्टि हो जाएगी मैं वापिस चला जाऊंगा।

Next Story
Top