Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

जम्मू कश्मीर: अनंतनाग में DC ऑफिस पर ग्रेनेड से हमला, 10 लोग घायल

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग सेक्टर में आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर हमला कर दिया है। इस सेक्टर में आतंकवादियों ने डीसी ऑफिस को निशाना बनाया है।

जम्मू कश्मीर: अनंतनाग में DC ऑफिस पर ग्रेनेड से हमला, 5 लोग घायलJammu Kashmir Grenade thrown at security forces in Anantnag

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग सेक्टर में आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर हमला कर दिया है। इस सेक्टर में आतंकवादियों ने डीसी ऑफिस पर हमला किया है। आतंकवादियों का निशाना जवान थे। हमले में10 लोग घायल हो गए हैं जिसमें एक ट्रैफिक मैन और एक जर्नलिस्ट घायल हो गया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आतंकवादियों ने डीसी ऑफिस पर ग्रेनेड से हमला किया है। सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती किया गया है। जहां उनका इलाज किया जा रहा है।

हमले के बाद सुरक्षाबल की तैनाती और सर्च ऑपरेशन शुरू हो गया है। ग्रेनेड से जमीन में गड्ढा हो गया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। घटना स्थल के आस पास मौजूद सीसीटीवी फुटेज को खगाला जा रहा है। ताकि आतंकवादियों को पकड़ जा सके।

स्थानीय मीडिया के मुताबिक, आतंवादी डीसी ऑफिस को निशाना बनाने जा रहे थे। लेकिन तभी ग्रेनेड बाहर फट गया और जमीन में गड्ढा हो गया। धारा 370 के हटने के दो महीने बाद आतंकवादियों ने बड़ा हमला किया है।

Next Story
Top