Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भाजपा ने यूपी-उत्तराखंड समेत 5 राज्यों के चुनावी रोडमैप के लिए कसी कमर

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राज्यों की इकाइयों से चिंतन शिविर आयोजित करने को कहा है।

भाजपा ने यूपी-उत्तराखंड समेत 5 राज्यों के चुनावी रोडमैप के लिए कसी कमर
X

जेपी नड्डा

भारत में उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड समेत पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने कमर कस ली है। इसके लिए बीजेपी ने कई बैठकों के जरिए पार्टी का रोडमैप तैयार करने की कवायद शुरू भी कर दी है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राज्यों की इकाइयों से चिंतन शिविर आयोजित करने को कहा है।

इसके अलावा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने 10 जुलाई तक अपनी रणनीति तैयार करने का आदेश दिया है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि साल 2022 के शुरुआती महीनों में उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब, गोवा और मणिपुर में विधानसभा चुनाव होने हैं। पंजाब को छोड़कर चारों राज्यों में बीजेपी या उसके सहयोगी गठबंधन की सरकार है।

खबरों से मिली जानकारी के मुताबिक, राज्य स्तरीय बैठकों के बाद छोटी-छोटी टीमों को देश की राजधानी दिल्ली भेजा जाएगा। जहां पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा उन्हें चुनावी तैयारियों के बारे में जानकारी देंगे। इसके बाद पार्टी इन पांचों राज्यों के चुनावों के लिए अपनी रणनीति को अंतिम रूप देगी।

जानकारी के अनुसार, भारतीय जनता पार्टी ने पार्टी कैडर को यह मैसेज दे दिया है कि वे सांगठनिक गतिविधियों के लिए पूरी तरह से कमर कस लें। जोकि कोरोना वायरस की दूसरी लहर के बाद से रुक गई थीं। भारतीय जनता पार्टी की सभी राज्यों की इकाइयों से भी 21 जुलाई से 30 जुलाई तक कार्यकारी परिषद की ऑनलाइन मीटिंगें आयोजित करने का आदेश दिया है। रिपोर्ट के अनुसार, हर एक रविवार को 10.30 बजे से 11.30 बजे के बीच राष्ट्रीय स्तार का प्रशिक्षण होगा।

Next Story