Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Coronavirus : विप्रो प्रमुख अजीम प्रेमजी ने 50 हजार करोड़ रुपये किए दान, जानिए सच

Coronavirus : विप्रो कंपनी के अध्यक्ष अजीम प्रेमजी ने 50 हजार करोड़ रुपये दान करने का ऐलान किया है। भारत सरकार को कोरोना वायरस से लड़ने के लिए दान देने का फैसला किया है। इस तरह की खबरें सोशल मीडिया पर चल रही हैं। आइये बताते हैं इसका सच

Coronavirus : विप्रो प्रमुख अजीम प्रेमजी ने 50 हजार करोड़ रुपये किए दान, जानिए सच
X
विप्रो संस्थापक अजीम प्रेमजी (फाइल)

Coronavirus : विप्रो कंपनी के अध्यक्ष अजीम प्रेमजी ने कोरोना वायरस से लड़ने के लिए 50 हजार करोड़ रुपये दान किए हैं। भारत सरकार को 50 हजार करोड़ रुपये देेने ऐलान किया है। इससे कोरोना वायरस बीमारी से लड़ने के लिए मेडिकल उपकरण, मास्क समेत अन्य चीजें खरीदी जा सकेंगी। इस तरह की सूचना सोशल मीडिया पर साझा की जा रही है।

भारत सरकार की तरफ से 1.70 लाख करोड़ रुपये के आर्थिक पैकेज का देशवासियों के लिए ऐलान किया गया है। इसके अलावा 15 हजार करोड़ रुपये बीमारी से लड़ने के लिए जारी किए गए हैं। इसके बाद अब विप्रो अध्यक्ष अजीम प्रेमजी ने 50 हजार करोड़ रुपये देने का ऐलान किया है।

इस तरह की सूचना लोग सोशल मीडिया पर साझा कर रहे हैं। इसके संबंध में विप्रो अधिकारियों से बात की गई। जिसमें सामने आया है कि यह 2019 की खबर है। विप्रो प्रमुख अजीम प्रेमजी की तरफ से फिलहाल कोई दान का ऐलान नहीं किया गया है।

लोगों ने कहा हमारे असली हीरो हैं

अजीम प्रेमजी के 50 हजार करोड़ रुपये देने के ऐलान की सूचना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई। झूठी सूचना के बाद लोगों ने उन्हें असली हीरो बताना शुरू कर दिया। सोशल मीडिया पर अजीम प्रेमजी के खुले दिल से तारीफ करने लग गए।

और पढ़ें
Next Story