Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Video: कर्नाटक में पुलिस की बर्बरता, मस्जिद में नमाज अदा करने के बाद बाहर निकलने वाले लोगों पर भांजी लाठियां

देश में इस समय लोग कोरोना वायरस के कारण डर के माहौल में जी रहे हैं। ऐसे में केंद्र और राज्य सरकारें देश हित में कदम उठा रही हैं, ताकि इस महामारी से देश को बचाया जा सके।

Video: कर्नाटक में पुलिस की बर्बरता, मस्जिद में नमाज अदा करने के बाद बाहर निकलने वाले लोगों पर भांजी लाठियां

भारत में कोरोना वायरस के प्रकोप को देखते पूरे देश को लॉक डाउन कर दिया गया है। पुलिस कोरोना वायरस लॉक डाउन का उल्लंघन करने वालों पर कड़ी कार्रवाई कर रही है।

इस दौरान कर्नाटक के बेलगाम से पुलिस की बर्बरात का मामला सामने आया है। सामाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, बेलगाम में पुलिस कोरोनो वायरस लॉक डाउन का उल्लंघन करने पर लोगों की पिटाई कर रही है। यहां पर पुलिस ने मस्जिद से नामज अदा करके निकले वाले लोगों की पिटाई की है। जिसका वीडियो समाचार एजेंसी एएनआई के हवाले से जारी किया गया है।

वायरस वीडियो में आप देख सकते हैं कि नमाजी मस्जिद से नमाज अदा करने के बाद बाहर निकल रहे हैं। इस दौरान मस्जिद के गेट पर एक पुलिसकर्मी खड़ा है और बाहर निकले वाले नमाजियों की लाठी से पिटाई कर रहा है।



पीएम मोदी ने देश हित में लिया फैसला

बता दें कि देश में इस समय लोग कोरोना वायरस के कारण डर के माहौल में जी रहे हैं। ऐसे में केंद्र और राज्य सरकारें देश हित में कदम उठा रही हैं, ताकि इस महामारी से देश को बचाया जा सके। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में कोरोना वायरस के प्रकोप से लोगों को बचाने के लिए और देश हित में फैसला लेते हुए 21 दिनों के लॉक डाउन का ऐलान किया था।

Next Story
Top