Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

उदयपुर में कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने केंद्र सरकार पर कसा तंज, पार्टी को लेकर कहीं ये बड़ी बात

मीडिया से बातचीत के दौरान उदयपुर में कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने केंद्र पर निशाना साधते हुए कहा कि आज देश भर में हिंसक घटनाओं और लोगों को भड़काने वाली ताकते दिख रही हैं।

उदयपुर में कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने केंद्र सरकार पर कसा तंज, पार्टी को लेकर कहीं ये बड़ी बात
X

राजस्थान के उदयपुर में कांग्रेस पार्टी के चिंतन शिविर का शनिवार को दूसरा दिन है। 400 से ज्यादा पार्टी नेता और कार्यकर्ता नए उदय के लिए एक साथ बातचीत कर रहे हैं। इस माहौल के बीच कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने पार्टी को लेकर बड़ी बात कही और साथ ही केंद्र सरकार पर निशाना भी साथा।

मीडिया से बातचीत के दौरान उदयपुर में कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने केंद्र पर निशाना साधते हुए कहा कि आज देश भर में हिंसक घटनाओं और लोगों को भड़काने वाली ताकते दिख रही हैं। देश के लिए यह महत्वपूर्ण है कि इन ताकतों पर लगाम लगाई जाए। आगे कहा कि सोनिया गांधी ने ठीक ही कहा था कि आज सिर्फ 2 राज्यों में हमारी सरकार है। आने वाले समय में चुनौतियों का सामना करने के लिए सभी को सामूहिक नेतृत्व दिखाना होगा और मिलकर काम करना होगा। कांग्रेस पार्टी में 50 फीसदी युवा प्रतिनिधित्व मुद्दे पर आपनी राय रखी।

गौरतलब है कि राहुल गांधी 15 मई को शिविर को संबोधित करेंगे. पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की अगवानी की। लेकिन कार्यकर्ताओं ने कैंप के पास उनके पोस्टर हटा दिए। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, वरिष्ठ नेता जयराम रमेश और कई अन्य वरिष्ठ नेता शुक्रवार को शामिल होने पहुंचे।

और पढ़ें
Next Story