Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कांग्रेस नेताओं के बीजेपी में शामिल होने की खबरों पर हार्दिक पटेल बोले, जनता के साथ द्रोह करने वाले लोगों को चप्पलों से पीटना चाहिए

कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि मैं मानता हूं कि जो लोग जनता के साथ द्रोह करके। पैसों के लालच में साम-दाम-दंड-भेद की वजह से गये हैं।

कांग्रेस नेताओं के बीजेपी में शामिल होने की खबरों पर हार्दिक पटेल बोले, जनता के साथ द्रोह करने वाले लोगों को चप्पलों से पीटना चाहिए
X

गुजरात में कांग्रेस पार्टी के विधायकों के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होने की खबरों पर कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने पत्रकारों से बातचीत की। कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि मैं मानता हूं कि जो लोग जनता के साथ द्रोह करके। पैसों के लालच में साम-दाम-दंड-भेद की वजह से गये हैं। ऐसे लोगों को जनता को अब चप्पलों से पीटना चाहिए।

हार्दिक पटेल ने बीजेपी पर लगाया नेताओं को खरीदने का आरोप

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने भारतीय जनता पार्टी पर कांग्रेस के नेताओं को खरीदने का आरोप लगाया है। हार्दिक पटेल ने यह भी कहा कि राज्यसभा चुनाव जीतने के लिए भाजपा पैसों के जोर पर कांग्रेस के विधायक को खरीद रही है, जिसके लिए 150 करोड़ रुपए का बजट तैयार किया हैं। कांग्रेस जनता के हित में कार्य करती है लेकिन भाजपा खुद के फायदे के लिए किसी भी हद तक जा सकती हैं।

अबतक कांग्रेस के आठ विधायकों ने दिया इस्तीफा

जानकारी के लिए आपको बता दें कि गुजरात में हाल ही में राज्यसभा चुनाव होने जा रही है। चुनाव से पहले अबतक कांग्रेस के आठ विधायकों ने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। जिसके बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि यह सभी विधायक बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। वहीं कांग्रेस पार्टी बीजेपी पर विधायकों को खरीदने का आरोपी लगा रही है।

Next Story