Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सीएम ममता बनर्जी ने 18 मुख्यमंत्रियों को पत्र लिखकर की ये बड़ी अपील

चीन से शुरू हुए कोरोना वायरस ने दुनियाभर के 180 से अधिक देशों को अपनी जद में ले लिया है। दुनियाभर के लोग इस खतरनाक वायरस के कारण डर के माहौल में जी रहे हैं।

ममता बनर्जी कर रही शुभेंदु अधिकारी को मनाने की कोशिश, TMC सांसद बोले- दीदी का हाथ सिर पर न होता तो आज आलू बेच रहे होते
X

ममता बनर्जी

भारत में कोरोना वायरस के बढ़ते केसों को देखते हुए 21 दिन का लॉक डाउन कर दिया गया है। ऐसे में लोग अपने घरों को भूखे प्यासे पैदल ही निकल पड़े हैं। इसी दौरान पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को देश के कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों को पत्र लिखकर पश्चिम बंगाल के लोगों को जरूरी सुविधाएं उपलब्ध कराए जाने की अपील की है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, देश में लॉकडाउन होने से देश के विभिन्न हिस्सों में फंसे पश्चिम बंगाल के लोगों के संबंध में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने 18 मुख्यमंत्रियों को पत्र लिखा है। सीएम ममता बनर्जी ने पत्र में अफने राज्य के लोगों के लिए मुख्यमंत्रियों से अपील की है कि उन्हें जरूरी सुविधाएं प्रदान की जाएं।



180 से ज्यादा देश कोरोना वायरस की जद में

बता दें कि चीन से शुरू हुए कोरोना वायरस ने दुनियाभर के 180 से अधिक देशों को अपनी जद में ले लिया है। दुनियाभर के लोग इस खतरनाक वायरस के कारण डर के माहौल में जी रहे हैं। कोरोना वायरस ने भारत में भी अपने पैर जमा लिया हैं। भारत में अबतक कोरोना वायरस के 650 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं, जबकि 15 लोगों की मौत हो चुकी हैं।

गरीबों की हर संभव सरकार कर रही मदद

ऐसे में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए मोदी सरकार ने हाल ही में पूरे भारत में तीन हफ्ते के लॉक डाउन का ऐलान किया। ताकि कोरोना वायरस से जीता जा सके। देश में लॉक डाउन के दौरान केंद्र और राज्य सरकारों के अलावा अन्य लोग भी गरीब लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। उन्हें जरूरी सुविधाएं मुहैया करा रहे हैं।

Next Story